scriptहिमाचल प्रदेश में भीषण सड़क हादसाः खाई में जा गिरी जीप, 13 की मौत | Himachal Pradesh 10 people killed after jeep fell into gorge | Patrika News

हिमाचल प्रदेश में भीषण सड़क हादसाः खाई में जा गिरी जीप, 13 की मौत

locationनई दिल्लीPublished: Sep 22, 2018 01:49:51 pm

हिमाचल प्रदेश में बड़ा सड़क हादसा, चार महिलाओं समेत 13 लोगों की मौत।

accident

हिमाचल प्रदेश में बड़ा हादसाः खाई में जा गिरी जीप, 10 की मौत, दो घायल

नई दिल्ली। हिमाचल प्रदेश में शनिवार सुबह हुए एक बड़े हादसे ने सभी को हिला कर रख दिया। शिमला के स्नेल में कुंडू-त्यूणी मार्ग में आज सुबह एक टैंपो ट्रैवलर दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से 13 लोगों की मौत हो गई। थाना जुब्बल के तहत आने वाले इस क्षेत्र में हुए हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस व बचाव टीमें मौके पर पहुंच गई और राहत व बचाव कार्य शुरू कर दिए गए हैं। लेकिन इस हादसे से लोगों में दहशत का माहौल है।
जम्मू-कश्मीरः पुलिसकर्मियों की हत्या के बाद सेना का ऑपरेशन सर्च शुरू, पुलवामा-शोपियां के 8 गांवों में घेराबंदी

मरने वालों में 4 महिलाएं भी शामिल
जिला पुलिस प्रमुख के मुताबिक थाना प्रभारी जुब्बल सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गए। इस वाहन में 13 लोग सवार बताए जा रहे हैं। इसमें एक बच्चे सहित दो लोग घायल हुए हैं। जबकि मरने वालों में 8 पुरुषों के अलावा 4 महिलाएं शामिल जबकि एक बच्चा भी जीप में था। अभी यह जानकारी पता नहीं चल पाई है कि यह वाहन कहां जा रहा था और मरने वाले लोग कहां के हैं।
आप के साथ नई पारी शुरू करने की तैयारी में बीजेपी के शत्रु और यशवंत, दिल्ली की इन सीटों से लड़ सकते हैं लोकसभा चुनाव

https://twitter.com/hashtag/UPDATE?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
घायलों को रोहडू अस्पताल में कराया भर्ती, एक बच्चा भी घायल
अब तक मिली जानकारी के मुताबिक शिमला जिले के जुब्बल में शनिवार सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। जहां एक ट्रैक्स खाई में जा गिरी। इस हादसे में 13 लोगों की मौके पर मौत हुई गई। हादसे में दो लोग घायल भी हुए हैं जिन्हें इलाज के लिए रोहड़ू अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हादसे का शिकार जो ट्रैक्स गाड़ी खाई में जा गिरी उसका नम्बर HP02- 0695) बताया जा रहा है। जीप हाटकोटी कैंची से त्यूणी की ओर जा रही थी। जैसे ही पुलिस को घटना का जानकारी लगी आनन-फानन में एक दस्ता मौके पर पहुंचा। फिलहाल पुलिस इस हादसे की जांच में जुटी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो