हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री Jairam Thakur कोरोना पॉजिटिव, घर में हुए आइसोलेट

  • हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ( Himachal CM Jai Ram Thakur ) सोमवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए।
  • पिछले सप्ताह कोरोना संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आने के बाद हो गए थे क्वारंटीन।
  • हिमाचल प्रदेश में कोरोना के एक्टिव केस 2687 और 250 लोगों की हो चुकी है मौत।

शिमला। एक ओर देश में कोरोना वायरस से ठीक होने वालों की संख्या में जबर्दस्त तेजी देखने को मिल रही है, तो दूसरी तरफ इस महामारी से संक्रमित होने वालों में वीआईपी हस्तियों के नाम भी जुड़ते जा रहे हैं। ताजा जानकारी के मुताबिक हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ( Himachal CM Jai Ram Thakur ) भी इस महामारी से संक्रमित हो गए हैं।

अनुच्छेद 370 की बहाली के बयान से फारूक अब्दुल्ला चीन में और सर्जिकल स्ट्राइक से राहुल पाकिस्तान में बने थे हीरो

सोमवार को ठाकुर की कोरोना वायरस जांच रिपोर्ट में उन्हें पॉजिटिव पाया गया है। हिमाचल प्रदेश मुख्यमंत्री ने स्वयं और उनके कार्यालय ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि उनकी हालत अभी स्थिर बनी हुई है।

इस संबंध में मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने ट्वीट किया, "कुछ दिन पूर्व कोरोना वायरस पॉजिटिव व्यक्ति के संपर्क में आने के बाद मैंने खुद को घर में क्वारंटीन कर लिया था। पिछले दो दिनों सेे कोरोना के कुछ लक्षणों के कारण, मैंने आज अपने घर में कोरोना टेस्ट करवाया, जिसका नतीजा पॉजिटिव निकला है। डॉक्टरों की सलाह के बाद मैंने अपने आधिकारिक आवास पर खुद को आइसोलेट कर लिया है।"

वहीं, मुख्यमंत्री कार्यालय ने ट्वीट करते हुए लिखा, "मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी किसी कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति के संपर्क में आ गए थे। इसके कारण वह एक सप्ताह से अपने आवास पर क्वारंटीन थे। बीते दो दिनों से उनमें कोरोना के कुछ लक्षण नजर आए। इस कारण मुख्यमंत्री ने आज कोरोना टेस्ट करवाया। इसकी रिपोर्ट अभी पॉजिटिव आई है।"

एक माह में 10 मिसाइल टेस्ट से चीन बौखलाया, आज निर्भय क्रूज मिसाइल लॉन्चिंग के बाद भारत ने इसलिए रोका

कार्यालय ने आगे कहा, "हालांकि अभी मुख्यमंत्री जी की तबीयत ठीक है। डॉक्टरों की सलाह पर वह अपने सरकारी आवास में ही आइसोलेशन में रहेंगे।

गौरतलब है कि हिमाचल प्रदेश ने कोरोना वायरस पर काफी नियंत्रण कर रखा है। आलम यह है कि प्रदेश में फिलहाल कुल एक्टिव केस की संख्या 2687 है, जबकि 14,471 लोग अब तक इस महामारी से ठीक होकर जा चुके हैं। वहीं, इस वायरस से अब तक प्रदेश में 250 लोगों की मौत हो चुकी है।

अमित कुमार बाजपेयी
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned