scriptतीसरी बार राम रहीम से मिली हनीप्रीत, ये लोग भी थे मौजूद | Honeypreet Again meet Gurmeet Ram Rahim | Patrika News

तीसरी बार राम रहीम से मिली हनीप्रीत, ये लोग भी थे मौजूद

locationनई दिल्लीPublished: Jan 01, 2020 11:48:42 am

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

तीसरी बार राम रहीम ( Ram Rahim ) और हनीप्रीत ( Honeypreet ) के बीच हुई मुलाकात
राम रहीम का चचेरा भाई भी था मौजूद

gurmeet ram rahim and honeypreet

गुरमीत राम रहीम से मिली हनीप्रीत।

नई दिल्ली। साध्वी के साथ यौन शोषण मामले में सजा काट रहे डेरा सच्चा सौदा ( Dera Sacha Sauda ) प्रमुख गुरमीत राम रहीम ( Gurmeet Ram Rahim ) और उसकी मुंह बोली बेटी हनीप्रीत ( Honeypreet ) के बीच एक बार फिर मुलाकात हुई है। इस बार दोनों के बीच 20 मिनट तक बातचीत हुई। इस दौरान राम रहीम का चचेरा भाई और उसके वकील भी मौजूद थे। हालांकि, लगातार मुलाकातों के पीछे क्या राज है इसका खुलासा अब तक नहीं हो सका है?
जानकारी के मुताबिक, राम रहीम और हनीप्रीत के बीच तीसरी बार मुलाकात हुई है। यह मुलाकात करीब 20 मिनट तक चली। इससे पहले भी हनीप्रीत 9 और 23 दिसंबर को राम रहीम से मुलाकात कर चुकी है। हनीप्रीत के साथ राम रहीम का चचेरा भाई चरण सिंह सिद्धू, उसके वकील हरीश छाबड़ा और राजेंद्र सिंह सारां भी साथ थे। यहां आपको बता दें कि 13 दिसंबर को पंचकूला हिंसा मामले में सुनवाई के दौरान कोर्ट पहुंची हनीप्रीत बदली-बदली सी दिखी थी। जेल से निकलने के बाद जहां वह काफी दुखी थी। वहीं, केस सुनवाई के दौरान वह काफी उत्साहित और आत्मविश्वास से भरी दिखी थी। हालांकि, मीडिया ने हनीप्रीत से काफी बात करने की कोशिश की, लेकिन उसने किसी से बात नहीं की।
गौरतलब है कि जेल प्रशासन ने हनीप्रीत का नाम गुरमीत की पारिवारिक सूची में शामिल कर लिया है। सजायाफ्ता कैदी से मिलने के लिए सप्ताह में दो दिन तय होते हैं। उनसे मिलने वाले 10 लोगों का नाम जेल प्रशासन के पास होता है। यहां आपको बता दें कि हनीप्रीत को पंचकूला हिंसा मामले में 6 नवंबर को कोर्ट से जमानत मिली थी। इसके बाद वह जेल से बाहर आ गई थी। चर्चा यह भी है राम रहीम को जमानत पर बाहर लाने के लिए पूरी कोशिश की जा रही है, लेकिन कई उसका पेरोल और जमानत याचिका खारिज हो चुकी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो