हनीप्रीत का वाट्सऐप नंबर हुआ वायरल, जानिए डीपी में लगा रखी है किसकी तस्वीर

इन दिनों सोशल मीडिया पर हनीप्रीत का मोबाइल नंबर वायरल हो रहा है। इसके साथ यह भी खुलासा हुआ है कि वो सिर्फ 12वीं तक पढ़ी है।

नई दिल्ली। बलात्कारी राम रहीम की मुंहबेली बेटी हनीप्रीत के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी हो चुका है। पुलिस और जांच एजेंसियां उसे पूरे देश में तलाश रही हैं लेकिन उन्हें हनीप्रीत तो नहीं लेकिन सोशल मीडिया पर उसका मोबाइल नबंर जरुर मिल गया। इन दिनों सोशल मीडिया पर हनीप्रीत का मोबाइल नंबर वायरल हो रहा है। इसके साथ यह भी खुलासा हुआ है कि वो सिर्फ 12वीं तक पढ़ी है।

स्विचड ऑफ है हनीप्रीत का नंबर
सोशल मीडिया पर हनीप्रीत के नाम से वायरल हो रहे नंबर पर जब फोन किया जा रहा है तो ये स्विचड ऑफ जा रहा है। डेरा के सूत्रों का कहना है कि हनीप्रीत उन लोगों से अक्सर इसी नंबर से बात किया करती थी। इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन की सदस्या फॉर्म में भी उसने 868****777 नंबर ही लिखा है।

Honeypreet

24 अगस्त को आखिरी बार यूज किया वाट्सऐप, DP में राम रहीम
हनीप्रीत के इस वायरल नंबर को जब वाट्सऐप पर देखा गया तो प्रोफाइल फोटो में राम रहीम दिखता है। तस्वीर राम रहीम की फिल्म एमएसजी का एक दृश्य है, जिसमें राम रहीम बाइक पर बैठे टशन में दिख रहा है। वहीं हनीप्रीत के वाट्सऐप स्टेट At School दिख रहा है। जबकि वाट्सऐप इस्तेमाल करने की आखिरी तारिख 24 अगस्त की रात 2 बजकर 25 मिनट है।

Honeypreet

ट्र कॉलर पर नंबर के साथ दिखा GI
हनीप्रीत के इस वायरल हो रहे नंबर को जब ट्रू कॉलर पर सर्च किया तो नंबर के साथ GI दिखता है। अब GI का मतलब गुरमीत इंसा है या गुरुमीत राम रहीम इंसा या फिर कुछ और यह अभी साफ नहीं हो पाया है। ट्रू कॉलर पर GI के अलावा Book Store भी दिखाई दे रहा है, जिसके बारे में भी कुछ खुलास नहीं हुआ है। गौर करने वाली बात ये है कि ट्रू कॉलर पर हनीप्रीत के इस नंबर को 15 लोगों ने स्पैम बताया है।

Honeypreet

सिर्फ 12वीं तक पढ़ी है हनीप्रीत
सोशल मीडिया पर हनीप्रीत का इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन का सदस्यता फॉर्म भी वायरल हो रहा है। 14 मार्च,2016 को भरे गए इस फॉर्म पर पिता के नाम वाले कॉलम में संत गुरुमीत राम रहीम इंसा और शिक्षा में 10+2 लिखा है। स्थायी एड्रेस के कॉलम में डेरा सच्चा सौदा, सिरसा लिखा हुआ है।

Honeypreet

24 अगस्त के बाद ट्वीटर से भी गायब
पापाज् एंजल, डायरेक्टर, एडिटर और कई प्रोफाइल वाली हनीप्रीत का ट्वीटर भी 24 अगस्त के बाद एक्टिव नहीं हुआ है। 1,011,199 फॉलोवर वाले हनीप्रीत के हैंडल से आखिरी बार 24 अगस्त की सुबह 7 बजकर 18 मिनट पर बॉलीवुड का एक ट्वीट रि-ट्वीट किया गया है। हनीप्रीत के ट्वीटर हैंडल पर ज्यादातर राम रहीम के ट्वीट ही रि-ट्वीट हुए थे। उसने अबतक 7,743 ट्वीट किए हैं। हनीप्रीत वो 36 लोगों को फॉलो करती है। वो जिन हैंडल्स को फॉलो करती है, उसमें डेरा, राम रहीम उसके समर्थकों, फिल्मी सितारों के अलावा जो सबसे ज्यादा हैं वो है सौन्दर्य संबंधी ट्वीटर हैंडल।

Honeypreet

फेसबुक पर 15 अगस्त को आखिरी पोस्ट
हनीप्रीत ने अपने ऑफिशियल फेसबुक अकांउट से आखिर बार 15 अगस्त को पोस्ट किया था। जिसमें उसने स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी थी।

Chandra Prakash Content Writing
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned