सलमान को लेकर हनीप्रीत का बड़ा खुलासा

हनीप्रीत की एक डायरी मिली है, जिसमें सलमान खान के लिए  उनकी दीवानगी साफ देखी जा सकती है। 

नई दिल्ली। डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम की दैत्तक पुत्री कहे जाने वाली हनीप्रीत सलमान की दीवानी थी। हनीप्रीत की एक 103 पन्नों की डायरी मिली है। उस डायरी में हनीप्रीत ने सलमान खान के लिए अपना प्यार दिखाया हुआ है। हनीप्रीत ने अपनी उस डायरी में सलमान खान कि फिल्म ‘जब प्यार किसी से होता है’ का पोस्टर भी लगाया हुआ है। सलमान के लिए उनकी दीवानगी यही नहीं खत्म हुई। हनीप्रीत की डायरी के हर चौथे पेज पर सलमान खान की फोटो लगी हुई है। बता दें कि रेप के केस में दोषी पाए गए गुरमीत राम-रहीम को कोर्ट ने 20 साल की सजा सुनाई है। साथ ही जब से गुरमीत राम-रहीम जेल में भेजा गया है तब से ही हनीप्रीत गायब है। कोर्ट ने हनीप्रीत के खिलाफ भी लुकआउट नोटिस जारी किया है। फिलहाल हरियाणा पुलिस हनीप्रीत की तलाश में लगी हुई है। हरियाणा पुलिस ने नेपाल बॉर्डर पर भी चौकसी बढ़ा दी है। बता दें, हनीप्रीत और राम रहीम में अवैध संबंध होने की भी बात सामने आई थी।

हर चौथे पेज पर है सलमान की फोटो
मीडिया को जो हनीप्रीत की डायरी हाथ लगी है वह 19 साल पुरानी है। हनीप्रीत की उस डायरी में हनीप्रीत ने सलमान के प्रति अपनी दीवानगी का इजहार किया हुआ है। बता दें कि हनीप्रीत की यह डायरी 103 पन्नों की है। जिसमें हनीप्रीत ने सलमान के अलावा शेरो शायरी, कविताएं और अपनी पर्सनल बातें भी लिखी हुई हैं। सबसे खास बात यह है कि हनीप्रीत की डायरी के चौथे पेज पर सलमान खान की एक फोटो है। हालांकि हनीप्रीत की इस डायरी में सिर्फ सलमान ही नहीं बल्कि शाहरुख खान और आमिर खान की भी फोटो लगी हुई है। लेकिन इन दोनों स्टार्स की फोटो की संख्या सलमान की फोटोज से काफी कम है। इससे यह बात साफ है कि हनीप्रीत बॉलीवुड के इन तीन खानों की फैन है।


डायरी में लिखी हैं सभी रिश्तेदारों के नाम
हालांकि अभी तक इस बात की पूरी तरह से पुष्टि नहीं हुई है कि यह डायरी हनीप्रीत की है या नहीं। वह इसलिए क्योंकि हनीप्रीत की यह डायरी उस समय की है जब उनकी शादी भी नहीं हुई थी। उस समय हनीप्रीत का नाम प्रियंका तनेजा था। डायरी में उन्होंने बाबा राम रहीम की एक कविता भी लिखी हुई है। साथ ही उसकी छोटी बहन निशु तनेजा और छोटे भाई साहिल तनेजा के नाम लिखे हैं।

Ravi Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned