script

हैदराबाद : पार्किंग में सो रही बच्ची पर चढ़ाई कार, मौके पर ही मौत, हादसे का CCTV फुटेज हो रहा वायरल

locationनई दिल्लीPublished: May 25, 2023 03:49:45 pm

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

एक मजदूर बेबस मां ने अपनी तीन साल की बच्ची को धूप से बचने के लिए पार्किंग एरिया में सुला दिया था। मां उसी बिल्डिंग के बगल में काम रही थी। पार्किंग एरिया में एक कार पार्किंग के दौरान उस बच्ची की कार की चपेट में आने से मौत हो गई।

पार्किंग में सो रही बच्ची पर चढ़ाई कार, मौके पर ही मौत, CCTV फुटेज वायरल

पार्किंग में सो रही बच्ची पर चढ़ाई कार, मौके पर ही मौत, CCTV फुटेज वायरल

मौत कब कहां आ जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता। धूप से बचाने के लिए मां ने अपने कलेजे के टुकड़े को जिस सुरक्षित जगह पर सुलाया था, वहीं एक कार बच्ची की काल बनकर आ गई। बच्ची की मौत कुछ इस तरह हुई कि इसमें न तो कार के ड्राइवर को दोषी ठहराया जा सकता है और ना ही बच्ची की मां को। दरअसल एक महिला ने अपनी तीन साल की बेटी को बिल्डिंग के पार्किंग एरिया में सुला दिया था। जहां एक कार पार्किंग के लिए आई। ड्राइवर हर रोज की भांति सामान्य तरीके से कार पार्क कर रहा था। लेकिन उसे सामने फर्श पर सुलाई गई बच्ची पर नजर नहीं गई। ऐसे में पार्किंग के दौरान कार के नीचे आकर बच्ची की मौत हो गई। बच्ची की मौत के बाद उसकी मां ने जो कहा उसे सुनकर आपका कलेजा कांप जाएगा।


हैदराबाद के हयातनगर इलाके का मामला

दरअसल यह मामला हैदराबाद के हयातनगर इलाके का है। यहां एक कार ने पार्किंग में सो रहे तीन साल की बच्ची को कुचल दिया। बच्ची के कार से कुचले जाने का भयानक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है। हयातनगर की टीचर्स कॉलोनी स्थित एक अपार्टमेंट बिल्डिंग में बुधवार को यह दर्दनाक हादसा हुआ

धूप से बचाने के लिए बच्ची को पार्किंग एरिया में सुलाया

बताया जाता है कि कार चला रहे हरि राम कृष्णा जमीन पर बच्ची को नहीं देख पाए और अपनी गाड़ी पार्क करते समय बच्ची के ऊपर चढ़ा दी। वह एक इंटीरियर डिजाइनर हैं और उनकी पत्नी मद्यनिषेध और उत्पाद शुल्क विभाग में सब-इंस्पेक्टर के रूप में काम करती हैं। मृतक बच्ची की पहचान लक्ष्मी के रूप में हुई है। उसका परिवार हाल ही में कर्नाटक से आया था। बच्ची की मां ने बताया कि तेज धूप से बचने के लिए बच्ची को पार्किंग में सुला दिया था।

 

https://twitter.com/ANI/status/1661663023029964801?ref_src=twsrc%5Etfw


बगल में ही काम कर रही थी मां

पुलिस के अनुसार, बच्ची की मां, जो अपार्टमेंट बिल्डिंग के पास एक निर्माण स्थल पर काम कर रही थी, दोपहर में उसे तेज गर्मी से बचाने के लिए पार्किं ग एरिया में ले आई। उसने बच्ची को जमीन पर सुला दिया। घर लौटे राम कृष्ण ने कार पार्क करते समय बच्ची को नोटिस नहीं किया। कार का अगला पहिया बच्ची के सिर को कुचलता हुआ आगे बढ़ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।


https://twitter.com/mukarram9524/status/1661671587119259649?ref_src=twsrc%5Etfw


बच्ची के माता-पिता दोनों मजदूर

बच्ची के माता-पिता राजू और कविता अपने सात साल के बेटे और तीन साल की बेटी के साथ आजीविका के लिए कर्नाटक के कलबुर्गी जिले से हैदराबाद आ गए थे। दोनों मजदूरी का काम करते हैं। बुधवार को काम के दौरान ही मां ने अपनी बेटी को धूप से बचाने लिए पार्किंग में सुला दिया था। बच्ची की मौत के बाद उसकी मां ने बिलखते हुए कहा कि मुझे क्या पता था कि जहां मैं बेटी को सुला रही हूं वहां उसकी मौत हो जाएगी।

यह भी पढ़ें – जवान बेटे की लाश लाने के लिए बेचनी पड़ी जमीन, रुला देगी इस बेबस पिता की कहानी

 

ट्रेंडिंग वीडियो