हैदराबाद गैंगरेप और हत्या से पवन जल्लाद आहत, कहा- जल्द हो सजा, मैं फांसी देने को तैयार

  • हैदराबाद में महिला डॉक्टर से गैंगरेप के बाद हत्या
  • देश के वरिष्ठ जल्लाद पवन ने दुख जताया
  • कहा- आरोपियों को जल्द से जल्द मिले सजा

नई दिल्ली। खूंखार अपराधियों को फांसी के फंदे पर लटकाने वाले पवन जल्लाद ने हैदराबाद के दिशा रेप कांड पर दुख जताया है। वरिष्ठ जल्लाद पवन ने कहा, 'ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए सिर्फ एक ही चीज़ जरूरी है कि जितनी जल्दी हो सके उन्हें फांसी दे देनी चाहिए। निर्भया के मुजरिमों को अगर फांसी मिल गई होती तो आज ये स्थिति नहीं बनती। हैदराबाद कांड से दुखी पवन जल्लाद ने कहा कि अपराधियों को सजा नहीं होने से नए अपराधियों को पैदा होने का मौका मिलता है। अपराधियों को जल्द सजा होनी चाहिए। मैं फांसी के फंदे पर लटकाने को तैयार हूं।

फांसी देने के लिए दो से तीन दिनों का मिलना चाहिए समय

मेरठ में रह रहे देश के वरिष्ठ जल्लाद पवन ने बताया कि निर्भया कांड के दोषियों के लिए डेथ वॉरंट जल्द आए, मैं फांसी पर लटकाने के लिए तैयार हूं। उन्होंने बताया कि उन्हें फांसी पर लटकाने के लिए सिर्फ दो से तीन दिनों का वक्त चाहिए।

 

Pawan jallad

पवन जल्लाद ने कहा कि निर्भया के हत्यारों को आज फांसी मिल गई होती तो शायद, हैदराबाद की मासूम बेकसूर दिशा बेमौत मरने से बच गई होती। निर्भया के हत्यारों को आखिर तिहाड़ जेल में पालकर रखा ही क्यों जा रहा है? इन आरोपियों का माकूल इलाज करना जरूरी है। अन्यथा यह समस्या समाज में आए दिन होती रहेंगी।

prashant jha
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned