scriptहैदराबाद एनकाउंटरः कमिश्नर वीसी सज्जनार के भाई ने दिया बड़ा बयान | Hyderabad VC Sajjnar brother big statement on encounter | Patrika News

हैदराबाद एनकाउंटरः कमिश्नर वीसी सज्जनार के भाई ने दिया बड़ा बयान

locationनई दिल्लीPublished: Dec 08, 2019 07:34:47 am

Hyderabad Encounter में सामने आया बड़ा सच
कमिश्नर वीसी सज्जनार के भाई ने बताई सच्चाई
पहले भी इसी तरह एनकाउंटर कर चुके हैं वीसी सज्जनार

61.jpg
नई दिल्ली। हैदराबाद में महिला वेटरनरी डॉक्टर के साथ गैंगरेप और हत्या के बाद आरोपियों के एनकाउंटर मामले में लगातार नए खुलासे हो रहे हैं। देशभर में कई संगठनों समते नेता और वकीलों ने इस एनकाउंटर पर बड़ा सवाल खड़ा किया है। दरअसल महिला के साथ ज्यादती के 10 दिन बाद उनके आरोपियों को पुलिस का यूं ढेर करना कई लोगों को रास नहीं आ रहा है।
इस एनकाउंटर के बाद देश के कई हिस्सों में सवाल उठाए जा रह हैं तो कई जगहों पर जश्न भी मनाया गया। महिलाओं ने पुलिस को राखी बांधी, उन्हें मिठाई दी गई, तो कहीं उनपर फूल बरसाए गए।
हैदराबाद एनकाउंटर के ठीक एक दिन बाद हुआ चौंका देना वाला खुलासा, इस वजह से किया गया था…असली आरोपी तो…

61.jpg
इस एनकाउंटर के बाद से साइबराबाद के पुलिस कमिश्नर वीसी सज्जनार भी लगातार सुर्खियों में हैं। वहीं, पूरे मामले में वीसी सज्जनार के भाई ने एक बड़ा बयान दिया है।
गैंगरेप के चारों आरोपियों के एनकाउंटर के बाद एमसी सज्जनार ने अपने भाई और साइबराबाद कमिश्नर ऑफ पुलिस सीवी सज्जनार के बारे में कहा, ‘उसने केवल अपना कर्तव्य निभाया है।’ उन्होंने कहा, ‘मैं एनकाउंटर पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता, मैं केवल यह कहना चाहता हूं कि वह एक ईमानदार और समर्पित अधिकारी हैं।
कई सालों के बाद देश में मंडराया सुपर साइक्लोन का खतरा, इन राज्यों में अगले कुछ घंटों में बदल जाएगा मौसम
उन्होंने अपना कर्तव्य निभाया है। हमें उन पर गर्व है।’ आपको बता दें कि कमिश्नर के भाई एमसी सज्जनार पेशे से बच्चों के डॉक्टर हैं।
सज्जनार के पिछले एनकाउंटरों से खास कनेक्शन
वीसी सज्जनार का यह पहला एनकाउंटर नहीं था। इससे पहले भी वे एनकाउंटर कर चुके हैं। खास बात यह है कि उनके इस एनकाउंटर और इससे पहले एनकाउंटर के बीच खास कनेक्शन है।
वीसी सज्जनार को एनकाउंटर स्पेशलिस्ट भी कहा जाता है। वर्ष 2008 के एसिड अटैक केस में भी इनका नाम सुर्खियों में रहा था जब तीनों आरोपियों को एनकाउंटर में ढेर कर दिया गया था।
इस वजह से खड़े हो रहे सवाल
पहले के एनकाउंटरों में भी वीसी सज्जनार आरोपियों को घटनास्थल पर ले गए थे। एनकाउंटर में शूट करने की दूरी भी एक जैसी ही है। इसके अलावा मारने का तरीका भी पिछले एनकाउंटरों की तरह ही है। यही बड़ी वजह है कि हैदाराबाद एनकाउंटर पर कई सवाल खड़े किए गए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो