scriptहैदराबाद में Congress को बड़ा झटका, एक सप्ताह के भीतर दूसरे नेता की COVID-19 से मौत | Hyderabad: With G Narendra Yadav 2 Coronavirus Deaths of Congress leader in Telangana | Patrika News

हैदराबाद में Congress को बड़ा झटका, एक सप्ताह के भीतर दूसरे नेता की COVID-19 से मौत

locationनई दिल्लीPublished: Jul 13, 2020 09:50:50 pm

तेलंगाना कांग्रेस ( Telangana Congress ) कमेटी (टीपीसीसी) के सचिव जी नरेंद्र यादव ( G Narendra Yadav ) की अस्पताल में मौत।
एक सप्ताह के भीतर प्रदेश में कांग्रेस के दूसरे नेता ( Congress leader ) की कोरोना वायरस ( Coronavirus Deaths ) से मौत।
परिवार का हुआ कोरोना टेस्ट, की जा रही है कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग।

Congress leader G Narendra Yadav Coronavirus Death

Congress leader G Narendra Yadav Coronavirus Death

हैदराबाद। तेलंगाना में कोरोना वायरस महामारी से विपक्षी दल कांग्रेस ( Congress ) पार्टी के एक अन्य नेता की सोमवार को मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी (टीपीसीसी) ( Telangana Congress ) के सचिव जी नरेंद्र यादव ( G Narendra Yadav ) ने हैदराबाद के एक निजी अस्पताल में कोरोना वायरस बीमारी को लेकर जारी इलाज के दौरान दम ( Coronavirus Deaths ) तोड़ दिया। यादव को कुछ दिन पहले ही अस्ताल में भर्ती कराया गया था।
इससे पहले जी नरेंद्र यादव ने हाल ही में कोरोना वायरस ( Coronavirus Pandemic ) के चलते लागू लॉकडाउन के कारण परेशानियों का सामना कर रहे गरीबों को सहायता पहुंचाने के लिए विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लिया था।
यादव के परिवार के सदस्यों का भी कोरोना वायरस का टेस्ट किया गया है। इसके साथ ही यादव द्वारा हाल ही में पार्टी मुख्यालय गांधी भवन में आयोजित पार्टी कार्यक्रमों में हिस्सा लिया था। अब प्रशासन द्वारा इस कार्यक्रम के दौरान उनके संपर्क में आने वालों का भी पता लगाने की कोशिश कर रहा है।
https://twitter.com/hashtag/Hyderabad?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इस संबंध में पार्टी प्रवक्ता डॉ. श्रवण दासोजू ने ट्वीट कर लिखा, “यह काफी चौंकाने वाला और दुखद है कि हमारे एक सक्रिय वरिष्ठ नेता नरेंद्र यादव की मृत्यु कोरोना वायरस के चलते हो गई है। उनकी आत्मा को शांति मिले और उनके परिवार और मित्रों के प्रति संवेदना… उनकी मौत पार्टी के लिए बहुत बड़ी क्षति है।”
बता दें कि प्रदेश में यादव एक ही सप्ताह के अंतर्गत कोरोना वायरस बीमारी से दम तोड़ने वाले पार्टी के दूसरे नेता Congress ss leader ) हैं। इससे पहले अविभाजित आंध्र प्रदेश में पार्टी के अल्पसंख्यक सेल के पूर्व अध्यक्ष मोहम्मद सिराजुद्दीन की मौत कोरोना वायरस से संक्रमित होने के चलते हो गई थी।
प. बंगाल में भाजपा विधायक देबेंद्र नाथ रॉय की मौत के मामले में बड़ा खुलासा, पुलिस को मिला सुसाइड नोट

गौरतलब है कि तेलंगाना में अब तक कोरोना वायरस के कुल केस की संख्या 3537 पहुंच चुकी है। इनमें से 704 एक्टिव केस हैं, जबकि 2786 लोग इस महामारी से रिकवर-डिस्चार्ज हो चुके हैं। वहीं, 47 लोगों की मौत इस महामारी के चलते हो चुकी है।
जबकि आंध्र प्रदेश में अब तक इस महामारी के कुल 29,168 मामले सामने आ चुके हैं। इनमें से 13,428 एक्टिव केस हैं, जबकि 15,412 लोग इस वायरस से रिकवरी या डिस्चार्ज हो चुके हैं। हालांकि 328 लोग इस महामारी के चलते अब तक दम तोड़ चुके हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो