ICC ने 'नारायण नारायण' लिखकर शेयर किया पीएम मोदी और आसाराम का ये पुराना वीडियो, बाद में किया डिलीट

आईसीसी ने पीएम मोदी और आसाराम बापू का एक पुराना वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया बाद में उसे हटा भी दिया गया

नई दिल्ली : दुनिया भर में क्रिकेट की प्रतियोगिताओं की नियंत्रक तथा नियामक संस्था है अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद।
जो क्रिकेट समर्थकों के लिए क्रिकेट के मैच, इवेंट आदि के बारे में जानकारी देते हुए सोशल मीडियो पर पोस्ट करती रहती है। अब बुधवार को ICC ने ऐसा ट्वीट किया है जिसका क्रिकेट से कोई लेना देना नहीं है। दरअसल ICC ने अनजाने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और आसाराम बापू की एक पुरानी वीडियो को शेयर कर दिया, साथ ही वीडियो शेयर करते हुए लिखा 'नारायण नारायण'। हालांकि उसके कुछ ही देर बाद ट्वीट को हटा दिया गया। लेकिन यूजर्स ने इस ट्वीट के स्क्रीन शॉट ले लिए। स्क्रीन शॉट्स और वीडियो को लोग शेयर करते हुए ICC की इस हरकत के बारे में बता रहे हैं।

 

यह थी पीएम मोदी और आसाराम बापू की पुरानी वीडियो
बता दें कि प्रतीक सिन्हा नाम के एक यूजर्स ने पीएम मोदी और आसाराम बापू की जो पुरानी वीडियो शेयर की जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और आसाराम एक दूसरे की प्रशंसा करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में आसाराम कहता नजर आ रहा है कि उसका सपना जो अब साकार हो गया है। वह मोदी को प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहता था। वीडियो में पीएम मोदी आसाराम को माला पहना रहे हैं। गौर करने वाली बात यह है कि आसाराम पर जोधपुर कोर्ट का फैसला आने के बाद यह वीडियो वायरल हो रही है। कांग्रेस ने भी अपने ट्विटर हैंडल से पीएम मोदी और आसाराम का एक वीडियो शेयर किया है

 

आसाराम को उम्रकैद की सजा
आसाराम के खिलाफ दुष्कर्म के एक मामले में बुधवार को जोधपुर अदालत का फैसला आ। इस मामले में आसाराम सहित तीन लोगों को दोषी करार दिया गया वहीं दो लोगों को बरी कर दिए गए। आसाराम के साथ ही उनकी राजदार शिल्पी और शरतचंद्र भी दोषी ठहराए गए हैं। इस मामले में आसाराम को उम्रकैद की और अन्य दोनों दोषियों शिल्पी और शरत को 20-20 साल की सजा का एलान किया गया है।

Narendra Modi
Saif Ur Rehman
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned