जम्मू-कश्मीर: नौशेरा और लाल चौक पर बड़े आतंकी हमले, मेजर समेत दो जवान शहीद

दोनों ही जगह हमलों में आतंकियों ने IED बम का इस्तेमाल किया।

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में आतंकी लगातार शांति को भंग करने की कोशिश में लगे हुए हैं और आए दिन हिंसक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। शुक्रवार को भी घाटी में दो अलग-अलग जगहों पर दो बड़े आतंकी हमले हुए। इन हमलों में सेना के एक मेजर समेत दो जवान हमारे शहीद हो गए हैं।

लाल चौक पर CRPF बंकर पर फेंका IED बम

जानकारी के मुताबिक, पहला हमला श्रीनगर के लाल चौक पर हुआ, जहां आतंकियों ने CRPF के बंकर पर एक टीम पर IED बम फेंक दिया। ये हमला लाल चौक के प्लेडिया सिनेमा के पास हुआ। यहां हुए इस हमले में अभी किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

राजौरी जिले में दो जवान शहीद

वहीं दूसरी तरफ राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में एलओसी पर पुखेरनी इलाके में भी आतंकियों ने IED ब्लास्ट किया। इस हमले में मेजर एसजी नायर समेत दो जवान शहीद हो गए हैं। मेजर के अलावा हमले में एक जूनियर कमीशंड अधिकारी (JCO) और एक जवान के घायल होने की सूचना है।

अस्पताल में इलाज के दौरान तोड़ा दम

अधिकारियों ने बताया, 'संदिग्ध आतंकवादियों ने राजौरी जिले के लाम सेक्टर में सीमा पर गश्त कर रहे सैनिकों को निशाना बनाकर नियंत्रण रेखा से लगे मार्ग में IED लगा रखा था। उन्होंने कहा कि धमाके में एक जेसीओ समेत दो जवान घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन दोनों जवान इलाज के दौरान शहीद हो गए।

Show More
Kapil Tiwari Content Writing
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned