scriptमौसम विभाग की चेतावनी- शाम तक दिल्ली-NCR समेत इन इलाकों में गिरेंगे ओले, आंधी के साथ बारिश की संभावना | IMD issues alert Thunderstorm with Hail precipitation in these areas including Delhi NCR | Patrika News

मौसम विभाग की चेतावनी- शाम तक दिल्ली-NCR समेत इन इलाकों में गिरेंगे ओले, आंधी के साथ बारिश की संभावना

locationनई दिल्लीPublished: May 17, 2019 08:41:59 pm

Submitted by:

Shweta Singh

मौसम विभाग ने आनेवाले घंटों में बारिश और ओले पड़ने का पूर्वानुमान जताया
हिसार, गुरुग्राम, नोएडा समेत कई इलाकों में आनेवाले घंटों में आंधी के साथ बारिश: IMD
मेरठ, मोदीनगर, लोनी जैसे दिल्ली-NCR वाले इलाकों में ओलावृष्टि की संभावना

Rain and hailstrom File pic

नई दिल्ली। मौसम विभाग ने राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली समेत आसपास के कई इलाकों में ओले गिरने की संभावना जताई है। इसके साथ ही गरज के साथ बारिश का भी पूर्वानुमान किया गया है। मौसम वैज्ञानिकों के अनुसार दिल्ली में बारिश के साथ ही झोकेवाली आंधी या तेज हवाएं चलने की संभावना है।

https://twitter.com/ANI/status/1129336117487185920?ref_src=twsrc%5Etfw

इन इलाकों में आंधी के साथ बारिश

दिल्ली के अलावा उससे सटे हुए इलाके जैसे हिसार, रोहतक, पानीपत, कोसली, गुरुग्राम, रेवाड़ी, नोएडा समेत कई इलाकों में आनेवाले घंटों में आंधी के साथ बारिश की संभावना जताई गई है। इससे पहले शुक्रवार को पूरे दिन आसमान में घने बादल छाए रहने का भी अनुमान लगाया गया। वहीं, हिमाचल प्रदेश के मंडी में भी गरजन के साथ हल्की बारिश और बौछारें पड़ीं। कुल्लू, सोलन, मंडी, कांगड़ा जिलों से बारिश की तस्वीरें सामने आईं।

https://twitter.com/ANI/status/1129336376858689537?ref_src=twsrc%5Etfw

मेरठ, मोदीनगर समेत इन इलाकों में गिरेंगे ओले

मौसम विभाग ने मेरठ, मोदीनगर, लोनी जैसे दिल्ली-NCR वाले इलाकों में ओलावृष्टि की संभावना जताई है। विभाग के अनुसार बारिश और बादल छाए रहने की वजह से शनिवार को तापमान में गिरावट दर्ज की जाएगी। इसके चलते अधिकतम तापमान 36 और न्यूनतम तापमान 24 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने का अनुमान है। इसके साथ ही शनिवार को भी पूरा दिन हल्की बारिश व आसमान में छाए बादलों की वजह से मौसम खुशनुमा रहने की संभावना है। वहीं, गुुरुवार की बात करें तो अधिकतम तापमान 36.7 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 23.4 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया।

https://twitter.com/hashtag/HimachalPradesh?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

ट्रेंडिंग वीडियो