शताब्दी ट्रेन में 'मैं भी चौकीदार' वाला चाय कप, तस्वीर वायरल होने पर रेल मंत्रालय में मचा हड़कंप

  • 'मैं भी चौकीदार' वाले चाय कप पर मचा बवाल
  • कॉन्ट्रैक्टर के खिलाफ होगी कार्रवाई

नई दिल्ली। देश में लोकसभा चुनाव की सगरर्मी चरम पर है। वोटर को लुभाने के लिए पार्टियों ने कई नारे भी दिए हैं। वहीं, इस बार भाजपा की ओर से 'मैं भी चौकीदार' का नारा दिया गया है। इसी बीच एक ऐसा मामला सामने आया है, जो चर्चा का विषय बन गया है। दरअसल, शताब्दी ट्रेन में जिस कप में यात्रियों को चाय परोसी जा रही थी, उस पर 'मैं भी चौकीदार' छपा हुआ था। इसकी तस्वीर वायरल हो गई है और मामला काफी गरमा गया है।

 

'मैं भी चौकीदार' वाला चाय कप

जानकारी के मुताबिक, 'मैं भी चौकीदार' वाला चाय कप की तस्वीर वायरल होने से सनसनी मच गई है। जब मामले की छानबीन की गई तो पता चला कि 'चाय कप' की वायरल तस्वीर शताब्दी ट्रेन की है। तस्वीर वायरल होते ही रेल मंत्रालय ने गंभीरता से कदम उठाते हुए सभी कप को वापस ले लिया है। मंत्रालय ने तुरंत जांच के आदेश दिए हैं और कहा गया है कि कॉन्ट्रैक्टर के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। साथ ही सुपरवाइजर के खिलाफ भी इस मामले में कार्रवाई होगी।

यह है पूरा मामला

पायल मेहता नामक ट्विटर यूजर ने कप की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ' काठगोदाम जानेवाली शताब्दी ट्रेन 12040 में जिस में कप में चाय परोसी जा रही थी, उस पर 'मैं भी चौकीदार' छपा हुआ था।' पायल मेहता ने इस तस्वीर को रेल मंत्रालय, चुनाव आयोग को भी टैग किया है। हालांकि, चुनाव आयोग इस मामले पर अभी तक चुप है।

BJP
Kaushlendra Pathak
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned