India Lockdown: रामविलास पासवान बोले- घबराएं नहीं, आवश्यक वस्तुएं उपलब्ध कराएगी सरकार

  • Coronavirus की रोकथाम के लिए पूरे देश में संपूर्ण Lockdown
  • आवश्यक वस्तुओं की उपलब्धता को लेकर जनता में घबराहट
  • रामविलास पासवान ने वस्तुओं की उपलब्धता का जताया भरोशा

नई दिल्ली। कोरोना ( coronavirus ) की रोकथाम के लिए पूरे देश में संपूर्ण लॉकडाउन ( lndia Lockdown ) लगा दिया गया है। लॉकडाउन ( lndia Lockdown ) के बाद लोगों में जरूरी खरीदने की होड़ मची हुई है। इस बीच केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान ने बुधवार को कहा कि कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते उत्पन्न स्थिति में तमाम आवश्यक वस्तुओं की बाजार में उपलब्धता है।

यह भी पढ़ें-संपूर्ण Lockdown: जानें 21 दिनों के लॉकडाउन में क्या खुलेगा, क्या रहेगा बंद

पासवान ने कहा कि केंद्र सरकार इस पर नजर बनाए हुए है। किसी भी चीज की किल्लत नहीं हो इसके लिए राज्य सरकारों से संपर्क बनाए रखा गया है। बता दें कि रामविलास पासवान ने ये बातें ट्वीट कर के कही हैं।

पासवान ट्वीट में लिखा, 'कोरोना (कोविड-19) के खतरे से उत्पन्न स्थिति में तमाम आवश्यक वस्तुओं की बाजार में उपलब्धता पर सरकार की लगातार नजर बनी हुई है और केंद्र सरकार सभी राज्य सरकारों के संपर्क है ताकि कहीं भी किसी चीज की किल्लत न हो। सभी उत्पादकों और व्यापारियों से भी अपील है कि इस घड़ी में मुनाफाखोरी से बचें।'

कोरोना वायरस के प्रकोप से बचने के उपायों के तहत देशभर में पूर्ण लॉकडाउन है। लोगों के घरों से निकलने पर पाबंदी है। लेकिन सरकार ने कहा है कि इस दौरान सभी आवश्यक वस्तुओं की उपलब्धता बनी रहेगी।

लॉकडाउन के दौरान क्या बंद रहेगा और क्या खुलेगा

photo_2020-03-25_08-30-39_4.jpgs.jpgdddd.jpg
coronavirus कोरोना वायरस
Show More
Shivani Singh Content Writing
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned