scriptरात में घेराबंदी होते देख फूले हाथ-पैर, 10 लाख भूल छोड़ा बंधक | young man called hostages in kaman | Patrika News

रात में घेराबंदी होते देख फूले हाथ-पैर, 10 लाख भूल छोड़ा बंधक

locationनई दिल्लीPublished: Sep 27, 2016 03:43:00 pm

Submitted by:

लिफ्ट लगवाने का झांसा देकर एक युवक को बुलाकर उसे बंधक बनाने की सूचना पर कामां व हरियाणा पुलिस ने रविवार रात इलाके में छानबीन की। घेराबंदी होते देख टटलू गिरोह ने बंधक बनाए युवक को छोड़ दिया।

लिफ्ट लगवाने का झांसा देकर एक युवक को बुलाकर उसे बंधक बनाने की सूचना पर कामां व हरियाणा पुलिस ने रविवार रात इलाके में छानबीन की। घेराबंदी होते देख टटलू गिरोह ने बंधक बनाए युवक को छोड़ दिया। युवक ने बाद में दिल्ली पहुंच कर कामां थाने पर बैठे अपने साथियों को मुक्त होने की सूचना दी।
घटना के बाद युवक के परिजनों ने मामले में हरियाणा के हिसार सिटी थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। लिफ्ट लगवाने का झांसा देकर हिसार निवासी युवक राजेश तिवारी पुत्र रामसुमेर को टटलू गिरोह ने शनिवार को अलवर बुलाया और उसे बंधक बनाकर कामां इलाके में ले आए।
गिरोह ने युवक से परिजनों को फोन करवा कर 10 लाख रुपए की फिरौती मांगी, जिस पर युवक के दो साथी हिसार से रविवार शाम कामां थाने पहुंचे। इस बीच हिसार सिटी पुलिस भी कामां पहुंच गई। पुलिस ने रात में कामां इलाके में कुछ गांवों में दबिश दी।
पुलिस की घेराबंदी देख रात में गिरोह ने युवक को छोड़ दिया और रविवार रात करीब दो बजे दिल्ली पहुंच, उसने कामंा थाने पर बैठे अपने साथियों को रिहा होने की सूचना दी। थाना प्रभारी बृजेन्द्र सिंह यादव ने बताया कि बंधक युवक व उनके साथियों को थाने बुलाया है, उसके बाद ही घटना की जानकारी हो सकेगी।
हिसार सिटी थानेे के एएसआईदेवेन्द्र सिंह ने बताया कि घटना के संबंध में परिजनों ने मुकदमा दर्ज कराया था, जिस पर पुलिस ने राजस्थान पुलिस के सहयोग से इलाके में दबिश दी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो