हनीप्रीत का नेपाल कनेक्शन आया सामने, बार्डर पर तलाश कर रही पुलिस

Chandra Prakash

Publish: Sep, 16 2017 03:15:10 (IST)

Miscellenous India
हनीप्रीत का नेपाल कनेक्शन आया सामने, बार्डर पर तलाश कर रही पुलिस

निवार को हरियाणा पुलिस की कई टीमें बिहार पुलिस के साथ नेपाल बॉर्डर के पास संयुक्त ऑपरेशन चला रही हैं।

नई दिल्ली। बलात्कारी राम रहीम अपने कर्मों की सजा जेल में भुगत रहा है लेकिन उसकी सबसे बड़ी राजदार और मुंहबोली बेटी हनीप्रीत अबतक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। शनिवार को हरियाणा पुलिस की कई टीमें बिहार पुलिस के साथ नेपाल बॉर्डर के पास संयुक्त ऑपरेशन चला रही हैं।

हनीप्रीत का वाट्सऐप नंबर हुआ वायरल, जानिए डीपी में लगा रखी है किसकी तस्वीर

नेपाल पुलिस ने शुरु किया सर्च
खबर है कि नेपाल पुलिस भी नेपाल में हनीप्रीत को खोज रही है। पुलिस काठमांडू, पोखरा, बुटवल और विराटनगर में हनीप्रीत को तलाश रही है। नेपाल में भारतीय दूतावास भी लगातार नेपाल पुलिस के संपर्क में है। पुलिस को खुफिया जानकारी मिली थी कि हनीप्रीत बिहार के रास्ते नेपाल भागने की फिराक में है। भारत-नेपाल सीमा के सात जिलों में एतियात के तौर पर अलर्ट कर दिया गया है।

 

Honeypreet

राजस्थान के पास मिला था मोबाइल का लोकेशन
गुरमीत राम रहीम को सजा सुनाए जाने के बाद से ही हनीप्रीत फरार है। हनीप्रीत के खिलाफ लुक आऊट नोटिस भी जारी हो चुका है। इसके बाद भी वह अबतक पुलिस को चकमा देने में कामयाब हो रही है। कुछ समय पहले उसके मोबाइल को लोकेशन राजस्थान के पास मिला था। पुलिस ने वहां भी सर्च ऑपरेशन चलाया लेकिन कुछ नहीं मिला।

राम रहीम के राज दफन करने के लिए हो सकती है हनीप्रीत की हत्या

Honeypreet

राम रहीम और हनीप्रीत का राजदार गिरफ्तार
इससे पहले शुक्रवार को इसी मामले में एसआईटी के हाथ दो बड़ी कामयाबी हाथ लगी थी। सुबह सुबह हनीप्रीत की तलाश में भटक रही एसआईटी टीम ने हनीप्रीत और राम रहीम के सबसे खास शख्स दिलावर इंसा को गिरफ्तार किया। एसआईटी ने दिलावर को हरियाणा के सोनीपत से दबोचा है। हनीप्रीत के बाद दिलावर ही राम रहीम का सबसे बड़ा राजदार है। पुलिस के मुताबिक जब कोर्ट ने राम रहीम को दोषी ठहराया उसके बाद पंचकूला में भड़की हिंसा का मास्टरमाइंड दिलावर ही है। दिलावर हिंसा की आड़ में राम रहीम को भगाने की साजिश में भी था लेकिन पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था की वजह से उसको सफलता नहीं मिली। पुलिस ने दिलावर पर देशद्रोह, हिंसा भड़काने और राम रहीम को पुलिस हिरासत से भगाने की साजिश का केस दर्ज किया है।

साध्वी ने कहा, हनीप्रीत देती थी बाबा के पाप में सहयोग

Honeypreet

हनीप्रीत का ड्राइवर भी चढ़ पुलिस के हत्थे
इसके कुछ ही देर बाद एसआईटी ने राजस्थान के लछमनगढ़ से हनीप्रीत के चालक प्रदीप को गिरफ्तार कर लिया। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि प्रदीप ही हनीप्रीत को लेकर रोहतक से अन्य स्थानों पर गया था। पुलिस को प्रदीप से कई अहम सुराग मिलने की उम्मीद है। बता दें कि 25 अगस्त को पंचकूला हिंसा के बाद आरोपी 26 अगस्त तक डेरे के कुछ प्रबंधकों के संपर्क में था। इसके बाद वह राजस्थान के ऐतिहासिक पीठ सालासर में जाकर छिप गया। कई दिन वहां रहने के बाद बीती रात वह हनुमानगढ़ पहुंचा था। जहां से एसआईटी ने उसे दबोच लिया। हरियाणा पुलिस महानिदेशक बीएस संधू ने अब तक हुई जांच के आधार पर बताया कि इस पूरे घटनाक्रम के मुख्य सूत्रधार आदित्य इंसा, विपसना तथा हनीप्रीत रहे हैं

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned