scriptगांव का छोरा ले आया गोरी मेम, जानना चाहोगे इस की लव स्टोरी | Indian Village boy got married with Italy Lady Want To Know their Love | Patrika News

गांव का छोरा ले आया गोरी मेम, जानना चाहोगे इस की लव स्टोरी

locationनई दिल्लीPublished: Jan 01, 2018 10:56:26 am

Submitted by:

Ravi Gupta

हाल में दोनों ने भारतीय रीति-रिवाजों के हिसाब से शादी की है

marriage
नई दिल्ली। कहते हैं कि प्यार कोई देश कोई सीमा नहीं देखता… लोग बस प्यार करते हैं क्योंकि प्यार किसी से भी हो सकता है। हम बात कर रहे हैं हरियाणा के हांसी के गांव ढाणी पाल के रहने वाले की। नमन नाम के इस शख्स को इटली की एक लड़की से प्यार हो गया। इनकी लव स्टोरी जानेंगे तो आप भी हैरान रह जाएंगे। बता दें कि नमन बटार इटली में ही जॉब करते हैं लेकिन मूलरूप से वह हरियाणा के हैं। दोनों को फेसबुक से प्यार हुआ था।
नमन ने आईआईटी धनबाद से पढ़ाई करते हुए पेट्रोलियम में अपनी इंजीनियरिंग की। जिसको करने के बाद वह इटली आ गए। मास्टर डिग्री करने के लिए वह इटली आए। वहीं मास्टर्स डिग्री में नमन की मुलाकात अरिआना से हुई। लेकिन अरिआना उसको कोर्स की नहीं थी बल्कि उसका एडमिशन तो आईआईटी धनबाद में इंडस्ट्रियल इंजीनियरिंग एंड मैनेजमेंट कोर्स में हुआ था।

अरिआना नमन से धनबाद और इंडियन कल्चर के बारे में बाते होने लगीं। अरिआना इंडिया में थी और नमन इटली में लेकिन दोनों की फेसबुक के जरिए बातचीत होती रही। अरिआना अपनी पढ़ाई के बाद इटली आ गई। उधर नमन की पढ़ाई खत्म हो गई थी। अभी दोनों इटली में पेट्रोलियम इंजीनियर हैं और वहीं काम करते हैं।

इस तरह दोनों की शादी हुई। नमन ने अपिआना से शादी अपने पुश्तैनी गांव में ही की। शादी में दोनों के पूरे परिवार मौजूद थे। बता दें कि नमन हिंदू परिवार से है तो वहीं अरिआना का परिवार रोमन कैथेलिक है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो