scriptराम रहीम के राज दफन करने के लिए हो सकती है हनीप्रीत की हत्या | intelligence report than Honeypreet may be killed | Patrika News

राम रहीम के राज दफन करने के लिए हो सकती है हनीप्रीत की हत्या

locationनई दिल्लीPublished: Sep 08, 2017 08:22:00 pm

Submitted by:

ashutosh tiwari

इंटेलिजेंस ब्यूरो के मुताबिक हनीप्रीत की हत्या हो सकती है।

Ram Rahim
नई दिल्ली। गुरमीत राम रहीम के जेल जाने के बाद अब उसकी दत्तक पुत्री हनीप्रीत को लेकर इंटेलिजेंस ब्यूरो के पास एक अहम रिपोर्ट आई है। इस रिपोर्ट के मुताबिक हनीप्रीत की हत्या हो सकती है। इंटेलिजेंस ब्यूरो की इस रिपोर्ट के बाद हनीप्रीत की तलाश में लगी टीम ने छापेमारी तेज कर दी है।
हनीप्रीत के खिलाफ जारी है लुकआउट नोटिस
दरासल 27 अगस्त को राम रहीम पर फैसला आने के बाद हरियाणा और पंजाब में बड़े पैमाने पर हिंसा फैली थी। इस दौरान 35 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई थी जबकि 300 से ज्यादा लोग घायल थे। पुलिस के मुताबिक हनीप्रीत ने बलात्कारी बाबा राम रहीम को जेल से भगाने की साजिश रची थी, लेकिन सुरक्षाबलों की सतर्कता की वजह से वो कामयाब नहीं हो पाई थी। राम रहीम की गिरफ्तार के बाद से हनीप्रीत फरार है। जिसके बाद से उनके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया गया था। हनीप्रीत की गिरफ्तारी के लिए उत्तर प्रदेश के महाराजगंज, सिद्धार्थनगर, बलरामपुर, श्रावस्ती, बहराइच, लखीमपुर, पीलीभीत के साथ नेपाल से लगी 550 किलोमीटर लंबी अंतरराष्ट्रीय सीमा पर सतर्कता बढ़ा दी गई है। अंतरराष्ट्रीय सीमा पर स्थित सशस्त्र सीमा बल और पुलिस की सभी थानों और चौकियों पर हनीप्रीत के फोटो लगाए जा रहे हैं।
बड़ा खुलासा: राम रहीम ने हनीप्रीत की शादी तो करवाई लेकिन नहीं मनाने दी सुहागरात

लखनऊ भेजे गए शवों के लिए जांच के आदेश
वहीं दूसरी ओर डेरे से लखनऊ के मेडिकल कॉलेज में भेजे गए शवों की सच्चाई का पता लगाने के लिए हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने जांच के आदेश दे दिए हैं। उन्होंने स्वास्थ्य महानिदेशक सतीश अग्रवाल को जल्द मामले की पूरी जांच करने को कहा है। विज के मुताबिक ऐसी रिपोर्ट सामने आ रही है कि 14 शवों को लखनऊ के किसी मेडिकल कॉलेज में भेजा गया था। अगर ऐसा हुआ है तो डेरे के पास इससे संबंधित दस्तावेज होने चाहिए। इस सब तत्थों की जानकारी के लिए जांच कमेटी का गठन किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो