फोन पर अंजान शख्स से हुआ प्यार, BF से मिलने पहुंची लड़की तो उड़ गए होश

बिहार के भागलपुर में यह हाईटेक टेक्नोलॉजी वाला मोबाइल फोन एक लड़की के लिए बहुत भारी पड़ गया।

नई दिल्ली। मोबाइल फोन हाईटेक टेक्नोलॉजी की देन है, इस टेक्नोलॉजी ने न जाने कितने बिछड़ों को मिला दिया। इतना ही नहीं सोशल मीडिया ने ही कई लोगों की जोड़ी भी बना दिया। एक-दूसरे को उनका प्यार भी मिल गया, जो जीवनसाथी भी बन गए। लेकिन बिहार के भागलपुर में यह हाईटेक टेक्नोलॉजी वाला मोबाइल फोन एक लड़की के लिए बहुत भारी पड़ गया। मोबाइल फोन पर आए एक मिस्ड कॉल के ज़रिए प्यार की शुरुआत करने वाली ये लड़की अब शायद ही कभी ऐसे कॉल्स के आधार पर प्यार करने की कोशिश करेगी।

दरअसल बिहार के भागलपुर की रहने वाली लड़की इंटर की छात्रा है। इस छात्रा के फोन पर एक दिन किसी शख्स की मिस्ड कॉल आई थी। जिसके बाद उस शख्स ने कई बार लड़की को फोन किया और इसी दौरान दोनों को एक-दूसरे से फिल्मी अंदाज़ में प्यार भी हो गया। बॉलीवुड फिल्म सिर्फ तुम के बारे में तो आप जानते ही होंगे। जिसमें संजय कपूर, प्रिया गिल और सुष्मिता सेन ने काम किया था। जी हां, ये कहानी भी ठीक उसी फिल्म पर ही आधारित है। लेकिन अफसोस बिहार की ये कहानी उस फिल्मी कहानी जैसी खत्म नहीं हुई।

फोन पर बात करते-करते दोनों में प्यार इतना बढ़ गया कि बात शादी तक जा पहुंची थी। प्यार की गाड़ी जब शादी की बात पर पहुंची तो लड़की ने शख्स से मिलने की इच्छा ज़ाहिर की। लेकिन जब उसे मालूम हुआ कि जिस शख्स से फोन पर प्यार भरी बातें करती थी, वो कोई युवक नहीं बल्कि उसके पिता की उम्र का 42 साल का अधेड़ आदमी था। अधेड़ को देखते ही लड़की ने शादी करने से साफ मना कर दिया। लेकिन इसके बाद जो हुआ वो काफी भयानक था। अधेड़ ने लड़की के मना करने के बाद उसे ट्रेन में अगवा करके अपने घर मोकामा ले जाने की कोशिश की।

लेकिन अगले स्टेशन पर लड़की ने जैसे ही जीआरपी के जवानों को देखा तो ज़ोर-ज़ोर से चिल्लाने लगी। लड़की की चीख सुनकर जवान तुरंत वहां आए और सारी कहानी सुनने के बाद लड़की को अपने कब्ज़े में ले लिया और आरोपी संदीप को पुलिस के हवाले कर दिया।

missed call
Priya Singh Content Writing
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned