scriptViral video : एक दूजे के होने जा रहे हैं ईशा और आनंद, अब वायरल हुई दोनों की ये वीडियो | Isha and anand's video viral | Patrika News

Viral video : एक दूजे के होने जा रहे हैं ईशा और आनंद, अब वायरल हुई दोनों की ये वीडियो

locationनई दिल्लीPublished: May 07, 2018 09:02:17 pm

Submitted by:

Saif Ur Rehman

शादी की खबरें आने के बाद 26 साल की ईशा अंबानी और 33 साल के आनंद पीरामल अपने परिवार के साथ रविवार को मुंबई के इस्कॉन मंदिर पहुंचे

isha and annnd
नई दिल्ली : देश के सबसे दौलतमंद शख्सियतों में शुमार मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी होने जा रही हैं। ईशा अंबानी के हम सफर होंगे आनंद पीरामल। शादी की खबरें आने के बाद 26 साल की ईशा अंबानी और 33 साल के आनंद पीरामल अपने परिवार के साथ रविवार को मुंबई के इस्कॉन मंदिर पहुंचे। जहां पर ईशा और आनंद ने भगवान का आशीर्वाद लिया। दोनों के परिवार ईशा और आनंद को आर्शीवाद देते हुए भी नजर आए। वहीं सोशल मीडिया पर ये वीडियो तो वायर हुई ही साथ ही उनकी एक और वीडियो भी जमकर शेयर की जा रही है। जिसमें पहले मंदिर की तस्वीरें हैं और आखिर में आनंद ईशा को प्रपोज करते हुए नजर आ रहे हैं। ये वीडियो ईशा अंबानी के एक फैन पेज से शेयर की गई हैं।

#ishaambani ❤ #anandpiramal #I❤A #love

A post shared by isha ambani (@iishaambani) on

ईशा को मंदिर में किया था प्रपोज
ईशा अंबानी और आनंद एक दूसरे को काफी दिनों से जानते हैं। दोनों की दोस्ती काफी पुरानी है। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि आनंद ने अपनी दोस्त ईशा को महाबलेश्वर मंदिर में प्रपोज किया था।
दिसंबर में हो सकती शादी

बता दें कि अंबानी और पीरामल परिवार एक-दूसरे को 40 साल से जानते हैं। अब ये दोस्ती रिश्तेदारी में बदलने जा रही है। ईशां और आनंद की शादी दिसंबर में होने की चर्चा है। आनंद पीरामल गुरुप के चेयरमैन अजय पिरामल के बेटे हैं। आनंद हार्वड बिजनेस कॉलेज में पढ़ाई कर चुके हैं वह मशहूर रियल एस्टेट कंपनी पीरामल रियल्टी के संस्थापक हैं। आनंद ग्रैजुएशन के बाद दो स्टार्टअप्स पीरामल रियल्टी और पीरामल स्वास्थ्य भी शुरू कर चुके हैं। वहीं ईशा की बात की जाए तो ईशा रिलायंस जियो और रिलायंस रिटेल की निदेशक मंडल की सदस्य हैं। ईशा ने येल विश्वविद्यालय से मनोविज्ञान और साउथ एशियन स्टडीज में स्नातक की पढ़ाई की है। वह अभी स्टैण्डफोर्ड के ग्रेजुएट स्कूल ऑफ बिजनेस से बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन प्रोग्राम में पीजी कर रही हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो