ISIS ने दी धमकी, कुंभ मेले पर करेंगे लास वेगास जैसा बड़ा आतंकी हमला

Kapil Tiwari

Publish: Nov, 15 2017 10:25:53 (IST)

Miscellenous India
ISIS ने दी धमकी, कुंभ मेले पर करेंगे लास वेगास जैसा बड़ा आतंकी हमला

आईएसआईएस ने एक ऑडियो क्लिप जारी किया है, जिसमें कुरान का जिक्र करते हुए कुंभ मेले और त्रिशूर पुरम में बड़े आतंकी हमले की धमकी दी है।

नई दिल्ली: दुनिया के सबसे खतरनाक आतंकी संगठन आईएसआईस ने भारत में एक भयंकर हमले की धमकी दी है। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, आईएसआईएस ने एक ऑडिय क्लिप जारी किया है, जिसमें उसने भारत में होने वाले कुंभ मेले में आतंकी हमले की धमकी दी है। मीडिया रिपोर्टस में कहा गया है कि कुंभ में होने वाला ये आतंकी हमला अमरीका के लॉस वेगस की तरह होगा। आईएसआईएस ने ऑडियो क्लिप में भारत के खिलाफ युद्ध की बात कही है। 10 मिनट का ये ऑडियो क्लिप मलयालम भाषा में है। इसमें कुंभ मेला और त्रिशूर पुरम में आतंकवादी हमले की बात की जा रही है। आपको बता दें कि ये दो मेले ऐसे हैं, जहां भारी संख्या में श्रद्धालुओं की भीड़ होती है।

कुरान को किया गया है जिक्र
इस ऑडियो क्लिप में राशिद अब्दुल्ला की आवाज बताई जा रही है, जो इस्लामिक स्टेट के कासरगोड मॉड्यूल का सदस्य है। राशिद अब्दुल्ला भारत का है और अब वो आईएस ज्वॉइन कर चुका है। ऑडियो क्लिप्स में कुरान को कोट किया गया है और दावा किया गया है कि यह दौलतुल इस्लाम की इस तरह की 50 वीं की क्लिप है। ऑडियो क्लिप में साफ सुनाई दे रहा है कि आतंकी भारत में लास वेगस जैसे आतंकी हमले को अंजाम देने की बात कह रहे हैं।

कुंभ मेला या त्रिशूरपुरम में होगा हमला!
इस क्लिप में कहा गया है कि मुस्लिम लोग दारूल कुफ्र से दारुल इस्लाम में माइग्रेट हों। यदि ऐसा संभव नहीं होता है तो लोगों को दौलतुल इस्लाम और इस्लामिक स्टेट को फाइनेंशियल सपोर्ट करना चाहिए। क्लिप में आतंकवादी हमले पर कहा गया है कि आप अपनी बुद्धि का प्रयोग करें। खाने में जहर डालें। त्रिशूर पूरम और कुंभ मेला में ट्रक और ट्रक ड्राइवर का प्रयोग करें। जैसा की मुजाहिद्दीन पूरी दुनिया में कर रहे हैं।

डीजीपी कर रहे हैं जांच
ऑडियो क्लिप में लास वेगस में हुए आतंकी हमले का जिक्र किया गया है। इसमें दावा किया गया है कि हमारे एक सपोर्टर ने म्यूजिक कंसर्ट में जुटे कई लोगों की हत्या कर दी। आपको कम से कम ट्रेन डीरेल करने या चाकू का ही प्रयोग करना चाहिए। क्लिप के बारे में केल के डीजीपी कोलनाथ बेहरा का कहना है कि क्लिप उन्हें मिला है और वह इसकी जांच कर रहे हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned