scriptनवाज शरीफ के साथ बैठकर खाना नहीं खाना चाहते इजरायल के PM ! | Israeli Prime Minister does not want to dine with Nawaz Sharif! | Patrika News

नवाज शरीफ के साथ बैठकर खाना नहीं खाना चाहते इजरायल के PM !

Published: Oct 02, 2015 06:59:00 pm

Submitted by:

Rakesh Mishra

इजरायल के PM के लिए होटल में बुक कराई गई थी खाने की टेबल, नवाज के भी इसी होटल में आने की सूचना के बाद बुकिंग रद्द कराई गई

Israeli Prime Minister

Israeli Prime Minister

न्यूयार्क। इजरायल ने यह जानकारी मिलने पर कि जिस होटल में उसने प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू के रात्रि भोज का आरक्षण कराया है, पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ भी रात्रि भोज के लिए वहीं आएंगे, तो उन्होंने अपने प्रधानमंत्री का आरक्षण रद्द करा दिया।

नेतन्याहू के अधिकारियों ने न्यूयार्क के इटालियन रेस्त्रां “सेदाफिना आलवेज” में खाने का टेबल आरक्षित कराया था, किन्तु उन्हें बाद में पता चला कि नवाज शरीफ का भी इसी रेस्त्रां में खाने का टेबल आरक्षित है। इसके बाद ही इजरायली अधिकारियों ने अपना आरक्षण रद्द कराने का फैसला किया।

सूत्रों का कहना है कि इजरायली अधिकारियों ने यह निर्णय सुरक्षा कारणों से लिया। नेतन्याहू की सुरक्षा की कड़ी व्यवस्था है और उन्हें दुनिया में श्रेष्ठतम सुरक्षा प्राप्त है, फिर भी इजरायली अधिकारी उनकी सुरक्षा के मामले में कोई जोखिम नहीं उठाना चाहते।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो