scriptदिल्ली-एनसीआर में बिगड़ सकता है मौसम का मिजाज, हल्की बारिश के आसार | It May rain in national capital Delhi NCR | Patrika News

दिल्ली-एनसीआर में बिगड़ सकता है मौसम का मिजाज, हल्की बारिश के आसार

Published: Mar 20, 2019 02:34:31 pm

Submitted by:

Mohit sharma

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में बुधवार सुबह मौसम सुहावना रहा।
मौसम विभाग ने अधिकतम तापमान में बढ़ोतरी होने की उम्मीद जताई।
मौसम विभाग के अधिकारी की माने तो हल्की बारिश होने की संभावना है।

delhi rain

दिल्ली-एनसीआर में बिगड़ सकता है मौसम का मिजाज, हलकी बारिशक के आसार

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में बुधवार सुबह मौसम सुहावना रहा। हालांकि मौसम विभाग ने अधिकतम तापमान में बढ़ोतरी होने की उम्मीद जताई है। मौसम विभाग के अनुसार दोपहर में तापमान 32 डिग्री सेल्सियस तक पहुंचने की आशंका है। जबकि न्यूनतम तापमान सामान्य से एक डिग्री नीचे 15.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। इसके साथ ही दिल्ली एनसीआर में बूंदाबांदी की भी उम्मीद जताई गई है। मौसम विभाग के अधिकारी की माने तो हल्की बारिश होने की संभावना है।

‘मैं भी चौकीदार’ अभियान को धार देंगे पीएम मोदी, आज देश के करीब 25 लाख चौकीदारों से करेंगे संवाद

 

इसके साथ ही सुबह 8.30 बजे आद्र्रता 64 फीसदी दर्ज की गई। राजधानी में मंगलवार को अधिकतम व न्यूनतम तापमान क्रमश: 28.5 डिग्री सेल्सियस व 12.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। राजधानी में समग्र वायु गुणवत्ता सूचकांक (एक्यूआई) 133 रहा।

गोवा विधानसभा में CM प्रमोद सावंत ने सिद्ध किया बहुमत, 20 विधायकों ने पक्ष में किया वोटिंग

वहीं, मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल सहित राज्य के अन्य हिस्सों में बुाधवार की सुबह से मौसम साफ है और धूप खिली हुई है। वहीं, मौसम विभाग ने आगामी 24 से 48 घंटों के दौरान राज्य के कई हिस्सों में बौछारें पड़ने की संभावना जताई है। राज्य में बुधवार की सुबह हल्की ठंडक रही, मौसम साफ होने के साथ खिली धूप ने मौसम को सुहावना बना दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो