scriptटीडीपी सांसद सीएम रमेश का मोदी सरकार पर हमला, आईटी छापे को बताया बदले की कार्रवाई | IT raids TDP MP CM Ramesh attack on Modi government | Patrika News

टीडीपी सांसद सीएम रमेश का मोदी सरकार पर हमला, आईटी छापे को बताया बदले की कार्रवाई

Published: Oct 12, 2018 01:22:15 pm

Submitted by:

Dhirendra

इससे पहले तमिलनाडु, कर्नाटक, पश्चिम बंगाल और दिल्‍ली में विरोधियों को दबाने के लिए आईटी व अन्‍य अधिकारियों ने छापेमारी की थी।

ramesh

टीडीपी सांसद सीएम रमेश का मोदी सरकार पर हमला, आईटी छापे को बताया बदले की कार्रवाई

नई दिल्‍ली। आंध्र प्रदेश से टीडीपी सांसद सीएम रमेश के घर व अन्‍य ठिकानों पर शुक्रवार सुबह से आईटी रेड जारी है। उन्‍होंने इस रेड को मोदी सरकार की ओर से बदले की कार्रवाई करार दिया है। उन्‍होंने कहा कि मोदी सरकार जांच एजेंसियों का इस्‍तेमाल विरोधियों को दबाने के लिए कर रही है। उन्‍होंने कहा कि जिस किसी राज्‍य सरकार व विरोधी दलों के सांसदों ने केंद्र सरकार का विरोध किया उनके ठिकानों पर आयकर विभाग के अधिकारियों ने भाजपा के इशारे पर छापेमारी की है। उन्होंने कहा कि इससे पहले तमिलनाडु, कर्नाटक, पश्चिम बंगाल और दिल्‍ली में इसी तरह विरोधियों को दबाने के लिए आईटी व अन्‍य अधिकारियों ने छापेमारी की थी। अब आंध्र प्रदेश में उसी बात को दोहराया जा रहा है।
रमेश के रिश्‍तेदारों के ठिकानो पर भी छापे
आईटी विभाग का छापा केवल तेलगू देशम पार्टी (टीडीपी) के सांसद सीएम रमेश के घर सहित उनके कारोबार में सहयोगी रिश्‍तेदारों के घर और उनके दफ्तरों पर भी छापेमारी की है। बता दें कि आंध्र प्रदेश से राज्‍यसभा सांसद रमेश ऋत्विक प्रोजेक्ट के प्रमोटर भी हैं। आईटी विभाग का रेड अभी भी जारी है। तेलुगू देशम पार्टी के प्रवक्ता ने भाजपा पर आरोप लगाया हैं कि वो जांच एजेंसियों का अपने राजनीतिक विरोधियों को परेशान करने का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आने वाले चुनावों में वोटों के माध्यम से जनता भजपा को जवाब देगी।
रमेश ने मांगा था आईटी विभाग से ब्‍यौरा
बता दें कि आयकर विभाग विरोधी दलों के नेताओं के खिलाफ लगातार छापेमारी कर बड़ी कार्रवाई को अंजाम दे रहा हैं। शुक्रवार को आयकर विभाग के अधिकारियों ने आंध्र प्रदेश के एक सांसद के कार्यालयों में छापा मारा। टीडीपी के सांसद सीएम रमेश के घरों और दफ्तरों में आयकर विभाग के अधिकारियों ने छापेमारी की है। इतना ही नहीं 100 आईटी अधिकारियों ने अलग-अलग टीमों ने हैदराबाद और कडापा में 25 से 30 स्थानों पर एक समय में छापेमारी की। रमेश के रिश्तेदार के भी यहां भी आयकर विभाग ने छापा मारा। बताया जा रहा हैं कि 10 दिन पहले भी आयकर अधिकारियों ने आंध्र प्रदेश के कई जगहों पर छापा मारा था। रिपोर्ट की मानें तो सीएम रमेश ने आयकर विभाग को राज्य में छापे के बारे में ब्योरा देने के लिए नोटिस जारी किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो