scriptIT विभाग ने लवासा की पत्नी नोवेल को भेजा नोटिस, रणदीप सुरजेवाला बोले- ये निष्पक्षता की सजा है | it Send Notice to lavasa wife novel | Patrika News

IT विभाग ने लवासा की पत्नी नोवेल को भेजा नोटिस, रणदीप सुरजेवाला बोले- ये निष्पक्षता की सजा है

locationनई दिल्लीPublished: Sep 24, 2019 01:00:50 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

लवासा की पत्नी को जारी नोटिस पर सियासत शुरू
कांग्रेस बोली- मोदी राज में ये अच्‍छी बात नहीं है
‘देश को चलाने के लिए बीजेपी का नया तरीका’

ashok lavasa
नई दिल्‍ली। चुनाव आयोग के चर्चित आयुक्त अशोक लवासा की पत्नी नोवेल सिंघल को आयकर विभाग की ओर से जारी नोटिस का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने इस मुद्दे पर अपने बयान में कहा है कि भारतीय लोकतंत्र के एक निष्पक्ष अम्पायर को निष्पक्षता की सजा दी जा रही है। देश को चलाने का ये बीजेपी का नया तरीका है।
‘यह मोदी-शाह का मॉडल है’

आयकर विभाग की ओर से लवासा की पत्‍नी को जारी नोटिस पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने कहा कि मुझे ऐसा होने पर आश्चर्य नहीं है। यह मोदी और शाह मॉडल सरकार की नीति है। दोनों नेता अब अपने हिसाब से देश को चलाना चाहते हैं। उन्‍हें इस बात से कोई लेना देना नहीं कि सरकार को हर काम नियमानुसार करना होता है। उन्‍होंने कहा कि यह सिर्फ एक शुरुआत है। अभी बहुत कुछ होगा। सत्यमेव जयते।
विपक्षी नेताओं का मोदी सरकार पर निशाना

बता दें कि आचार संहिता उल्लंघन के मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को क्लीन चिट दिए जाने का चुनाव आयुक्‍त लवासा ने विरोध किया था। आईटी विभाग की ओर से अशोक लवासा की पत्नी को जारी नोटिस को लेकर कांग्रेस के नेताओं का कहना है कि मोदी सरकार नहीं चाहती कि एक वरिष्‍ठ नौकरशाह निष्‍पक्षता के साथ काम करे। विपक्षी दलों के नेताओं ने इस मुद्दे पर केंद्र सरकार को निशाने पर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो