scriptमनमोहन सिंह की फिल्म में इटैलियन एक्ट्रेस निभाएगी सोनिया का किरदार, जानें कब होगी रिलीज | Italian Actress Role play sonia gandhi in manmohan singh Film | Patrika News

मनमोहन सिंह की फिल्म में इटैलियन एक्ट्रेस निभाएगी सोनिया का किरदार, जानें कब होगी रिलीज

Published: Oct 04, 2017 10:52:00 am

Submitted by:

Kapil Tiwari

2019 के चुनाव से कुछ महीनों पहले दिसंबर 2018 में रिलीज होगी फिल्म, दुनिया भर में 14 भाषाओं में आएगी फिल्म

Film
मुंबई: ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ और ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर’ जैसी सुपरडुपर हिट फिल्में दे चुके फिल्म प्रोड्यूसर सुनीन बोहरा अब एक नया धमाका करने जा रहे हैं। जी हां, खबर है कि सुनील बोहरा अब भारत के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर एक फिल्म बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म में मनमोहन सिंह के अलावा कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, उपाध्यक्ष राहुल गांधी समेत कई दिग्गज नेताओं के किरदार देखने को मिलेंगे।
फिल्म में इन राजनेताओं के किरदार आएंगे नजर
बताया जा रहा है कि फिल्म में सोनिया गांधी के रोल के लिए एक इटैलियन ऐक्ट्रेस और राहुल गांधी के रोल के लिए एक ब्रिटिश एक्टर को फाइनल कर दिया गया है, लेकिन उनकी पहचान अभी गोपनीय रखी गई है। वहीं मनमोहन सिंह का रोल बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर करेंगे। राहुल गांधी के लिए फाइनल किए गए अभिनेता के बारे में बताया जा रहा है कि उनके पिता भारतीय मूल और मां आयरिश मूल की हैं। इसके अलावा वो एक्टर कई फिल्मों में काम कर चुका है। इनके अलावा एपीजे अब्दुल कलाम , पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी , संजय बारू और सोनिया गांधी के राजनैतिक सलाहकार रहे अहमद पटेल का किरदार भी भारतीय अभिनेता ही निभाएंगे।
2019 चुनाव के समय रिलीज होगी फिल्म
खबरों की मानें तो फिल्म की शूटिंग अगले 2-3 महीनों में शुरु हो सकती है। हालांकि बताया जा रहा है कि हिंदुस्तान में शरारती तत्वों की वजह से फिल्म को लंदन में ही शूट किया जाएगा। फिल्म 2019 के आम चुनाव से पहले दिसंबर 2018 में 14 भाषाओं में दुनिभार में रिलीज़ की जाएगी। बताया जा रहा है कि इस फिल्म की रिलीज़ के दिन ही शाहरुख खान की अगली फिल्म भी आ सकती है।
संजय बारू की किताब पर बनेगी फिल्म
ये फिल्म संजय बारू की बुक ‘द ऐक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर: द मेकिंग ऐंड अनमेकिंग ऑफ मनमोहन सिंह’ पर आधारित है। आपको बता दें कि संजय बारू 2004 से 2008 तक मनमोहन सिंह के मीडिया अडवाइज़र रहे थे। फिल्म के प्रड्यूसर सुनील बोहरा ने कहा, ‘स्क्रिप्ट फाइनल हो चुकी है। इसमें दर्शकों के लिए कई सरप्राइज होंगे।’ बारू की किताब 2014 के आम चुनाव के दौरान आई थी, जिसमें उन्होंने मनमोहन सिंह के पहले कार्यकाल की आलोचना की थी। बोरा ने कहा है कि फिल्म रिलीज़ की टाइमिंग का राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो