scriptकेरन सेक्टर में भारतीय सेना की कार्रवाई, 4 पाक चौकियां तबाह | J&K : Army destroys 4 Pakistani bunkers in retaliatory fire in Keran sector | Patrika News

केरन सेक्टर में भारतीय सेना की कार्रवाई, 4 पाक चौकियां तबाह

Published: Oct 29, 2016 11:33:00 pm

रक्षा प्रवक्ता ने बताया कि भारतीय सैनिकों ने पाकिस्तानी सेना को माकूल जवाब देते हुए उसकी चार चौकियों को तबाह कर दिया है।

Indian Army

Indian Army

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के सीमावर्ती कुपवाड़ा जिले के केरन सेक्टर में नियंत्रण रेखा के समीप शनिवार को भारतीय सेना की जोरदार जवाबी कार्रवाई में चार पाकिस्तानी चौकियां ध्वस्त हो गईं। रक्षा प्रवक्ता ने शनिवार रात को बताया कि भारतीय सैनिकों ने पाकिस्तानी सेना को करारा जवाब देते हुए उसकी चार चौकियों को नष्ट कर दिया है। उन्होंने बताया कि इस कार्रवाई में पाकिस्तान को भारी नुकसान हुआ है।

गौरतलब है कि शुक्रवार को माछिल सेक्टर में एक भारतीय सैनिक के शव को आतंककारियों ने क्षत विक्षत कर दिया था जिससे भारतीय सैनिकों में काफी रोष था और सेना ने उस कार्रवाई का सटीक जवाब दिया है।

प्रवक्ता ने बताया कि शुक्रवार रात उत्तरी कश्मीर के माचिल सेक्टर में नियंत्रण रेखा के समीप एक मुठभेड़ में एक भारतीय सैनिक शहीद हो गया था और एक आतंकी मारा गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो