जैश प्रमुख मसूद अजहर ने दी अयोध्या में ब्लास्ट करने की धमकी, अफगानिस्तान के भारतीय संस्थान भी निशाने पर

पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में पनप रहे आतंकी मसूद अजहर ने अपना एक वीडियो जारी किया है जिसमे उसने भारत में कई आतंकी हमले करने की धमकी दी है

नई दिल्ली। भारत के मोस्ट वांटेड आतंकी और जैश-ए-मोहम्मद प्रमुख मसूद अजहर ने बाबरी मस्जिद मुद्दे पर अपना रोष प्रकट करते हुए भारत को धमकी दी है कि इसके लिए उसे गंभीर परिणाम भुगतने होंगे। पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में पनप रहे आतंकी मसूद अजहर ने अपना एक वीडियो जारी किया है जिसमे उसने भारत में कई आतंकी हमले करने की धमकी दी है। मसूद ने यह भी कहा है कि अफगानिस्तान स्थित भारत के संस्थानों पर भी ब्लास्ट करने की योजना है।

मालदीव में भारतीय सेना की तैनाती नहीं, विदेश मंत्री अब्दुल्ला शाहिद का मीडिया रिपोर्टों से इंकार

मसूद की धमकी

एक वीडियो जारी कर मसूद अजहर ने कहा अयोध्या में राम मंदिर पर हमले की धमकी दी है। मसूद ने कहा है कि भारत को किसी भी हाल में अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण नहीं करने दिया जाएगा। उसने कहा कि राम मंदिर पर हमला क्र उसे बर्बाद कर बाबरी मस्जिद के विध्वंस का बदला लिया जाएगा। मसूद ने कहा है कि बाबरी मामले पर हमारी पूरी नजर बनी हुई है।मसूद अजहर ने इस ऑडियो क्लिप में कहा है की जैश जल्द ही अयोध्या में एक बड़ा हमला करेगा और भारत के खिलाफ जंग जारी रखेगा।

अफगानिस्तान में बंद हो भारत की गतिविधि

वीडियो में जैश प्रमुख ने मांग की है कि भारत अफगानिस्तान से अपनी सभी गतिविधियां समाप्त कर दे। मसूद अजहर ने धमकी देते हुए कहा है कि अगर भारत ने ऐसा नहीं किया तो उसके गंभीर परिणाम होंगे। जैश प्रमुख मसूद ने आरोप लगाया कि भारत की अफगानिस्तान में मौजूदगी कई तरह के संकट खड़े कर रही है। मसूद ने वीडियो में भारत पर अफगानी मुसलमानों पर अत्याचार करने का आरोप लगाया। मसूद ने दावा किया है कि आगे भारत जल्द ही अफगानिस्तान से नहीं हटा तो भारतीय दूतावास के साथ-साथ कई अन्य भारतीय संगठनों को भी निशाना बनाया जाएगा।

पीएम मोदी ने अर्जेंटीना में 'योग फॉर पीस' कार्यक्रम में शिरकत की, 'जय हिंद' के नारे से हुआ स्वागत

बढ़ रही हैं जैश की गतिविधियां

देश में बीते दिनों से जैश की गतिविधियां बढ़ रही हैं। खुफिया एजेंसियों ने मंगलवार को कहा कि पाकिस्तानी नागरिक अमीर हमजा द्वारा जारी किये गए एक मैसेज के मुताबिक जैश-ए-मोहम्मद के आतंकवादी दिल्ली के सुरक्षा प्रतिष्ठानों पर हमले की योजना बना रहे है। बताया जा रहा है कि जैश इस समय 30 अक्तूबर को पुलवामा में मारे गए कमांडर उस्मान एलिआस हुजैफा की मौत का बदला ले सके।

Show More
Siddharth Priyadarshi Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned