पंजाबः IAS बलविंदर धालीवाल ने दिया इस्तीफा, बीजेपी के खिलाफ लड़ेंगे उपचुनाव

पंजाबः IAS बलविंदर धालीवाल ने दिया इस्तीफा, बीजेपी के खिलाफ लड़ेंगे उपचुनाव

  • Punjab में आईएएस अधिकारी ने दिया इस्तीफा
  • कांग्रेस की टिकट पर लड़ेंगे उपचुनाव
  • बीजेपी के खिलाफ फगवाड़ा से ठोकेंगे ताल

नई दिल्ली। एक तरफ पीएम मोदी विदेशों में अपनी लोकप्रियता बढ़ा रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ मोदी सरकार से खफा एक और आईएएस अधिकारी ने इस्तीफा देकर उनके खिलाफ चुनाव लड़ने की तैयारी कर ली है। जालंधर में तैनात आईएएस अधिकारी बलिवंदर सिंह धालीवाल ने सोमवार को अपना इस्तीफा पंजाब सरकार को भेज दिया है।
धालीवाल को कांग्रेस ने फगवाड़ा विधानसभा क्षेत्र में होने जा रहे उपचुनाव में अपना उम्मीदवार बनाया है। धालीवाल वर्तमान में जालंधर में डायरेक्टर पंजाब लैंड रिकार्ड्स, सेटलमेंट, कंसॉलिडेशन एंड लैंड एक्वीजीशन के रूप में तैनात हैं।
चक्रवती तूफान हिका मचा सकता है कोहराम, देश के इन राज्यों में जारी हुआ अलर्ट

सिस्टम से नाराज चल रहे पंजाब से IAS अधिकारी ने सरकार के ही खिलाफ चुनाव लड़ने का मन बना लिया है। धालीवाल पहले तरनतारन, फिरोजपुर व मानसा के डीसी भी रह चुके हैं।
1961 में जन्मे बलविंदर सिंह धालीवाल मूल रूप से लुधियाना के रहने वाले हैं। वह स्टेट ट्रांसपोर्ट कमिश्नर भी रह चुके हैं।
आपको बता दें कि धालीवाल के इस्तीफे से फगवाड़ा की राजनीति में भूचाल आ गया है। दरअसल धालीवाल पिछले कुछ समय से फगवाड़ा की राजनीति में गुपचुप तरीके से सरगर्म नजर आ रहे थे। कांग्रेस ने इस बार उपचुनाव में पार्टी की ओर से धालीवाल को प्रत्याशी के तौर पर उतारा है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned