scriptजामिया गोलीकांड: नाबालिग आरोपी का बयान, ‘बदले के लिए की फायरिंग, कोई अफसोस नहीं’ | Jamia Goli Kand: Accused Big Statement On Firing | Patrika News

जामिया गोलीकांड: नाबालिग आरोपी का बयान, ‘बदले के लिए की फायरिंग, कोई अफसोस नहीं’

locationनई दिल्लीPublished: Jan 31, 2020 12:49:47 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

जामिया गोलीकांड ( Jamia Goli Kand ): नाबालिग आरोपी ( Accused) का सनसनीखेज बयान
बदले के लिए किया यह हमला

Jamia Firing

जामिया गोलीकांड: नाबालिग आरोपी ने हमले को लेकर दिया बड़ा बयान।

नई दिल्ली। गुरुवार को जामिया ( Jamia ) में गोलीकांड ( Golikand ) से देश में हड़कंप मच गया है। CAA के खिलाफ प्रदर्शनकारियों ( Protester ) पर फायरिंग ( Firing ) करने वाले नाबालिग आरोपी ( Accused ) को पुलिस ( Police ) ने गिरफ्तार कर लिया है और उससे लगातार पूछताछ की जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूछताछ के दौरान फायरिंग करने वाला आरोपी ने बताया कि बदले के लिए यह काम किया है और इसका उसे कोई अफसोस नहीं है।
एक न्यूज एजेंसी के अनुसार आरोपी ने पूछताछ के दौरान उसने अब तक किसी भी संगठन से जुड़े होने की बात नहीं स्वीकारी है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नाबालिग आरोपी सोशल मीडिया पर वीडियो देखने के बाद कट्टर हुआ। कहा यहां तक जा रहा है कि आरोपी नाबालिग जनवरी 2018 में यूपी के कासगंज में चंदन गुप्ता की हुई हत्या का बदला लेना चाहता था। यह भी जानकारी मिल रही है कि दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच इस नाबालिग लड़के को शुक्रवार को किशोर न्याय बोर्ड ( जस्टिस जुवेनाइल बोर्ड ) के सामने पेश कर सकती है।
https://twitter.com/ANI/status/1223124946756308993?ref_src=twsrc%5Etfw
रिपोर्ट्स के अनुसार, आरोपी ने अपने बयान में यहां तक कहा है कि मैंने जो किया उसपर कोई पछतावा नहीं है। पुलिस चाहे तो मेरा एनकाउंटर कर दे। पूछताछ के दौरान आरोपी ने यह भी बताया कि वह दिल्ली अकेला आया था। 11 बजे करीब वह जामिया पहुंचा और वारदात को अंजाम देने से पहले वह लाइव भी हुआ था। कहा यहां तक जा रहा है कि बुधवार को ही आरोपी ने अपने गांव में किसी की मदद से कट्टे का इंतजाम किया था। इधर, खबर आ रही है इस हमले में घायल हुए शहदाब फारूक को हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गई है। उसकी हालत अब पहले से बेहत है। हालांकि, इस पूरे मामले पर अब तक उसका कोई बयान नहीं आया है।

ट्रेंडिंग वीडियो