script

जम्मू-कश्मीर: 24 घंटे के अंदर घाटी में दूसरा आतंकी हमला, 1 पुलिसकर्मी शहीद

locationनई दिल्लीPublished: May 21, 2020 06:47:06 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

– जम्मू-कश्मीर ( Jammu Kashmir ) में पिछले 24 घंटे के अंदर ये दूसरा आतंकी हमला ( Terrorist Attack ) है
– इस हमले में 1 जवान के शहीद होने की खबर है

terrorist attack

इस आतंकी हमले में 1 जवान शहीद हो गया है

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर ( Jmmu Kashmir ) के पुलवामा ( Pulwama ) में आतंकियों ने एक हमले को अंजाम दिया है। आतंकियों ने सुरक्षाबलों की टीम पर ये हमला किया है, जिसमें 1 जवान शहीद हो गया है और 2 जवान घायल हुए हैं। घाटी में 24 घंटे के अंदर ये दूसरा आतंकी हमला है। बुधवार को श्रीनगर के गांदरबल में भी आतंकियों ने बीएसएफ ( BSF ) की टीम पर हमला किया था, जिसमें 2 जवान शहीद हो गए थे।

आतंकियों ने घात लगाकर किया हमला

जानकारी के मुताबिक, गुरुवार को आतंकियों ने पुलवामा में राज्य पुलिस व केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल ( CRPF ) की ज्‍वाइंट टीम थी। आतंकियों ने ये हमला घात लगाकर किया। पुलिस और सेना ने इलाके में घेराबंदी करके तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

आतंकियों ने की जवानों पर ताबड़तोड़ फायरिंग

आपको बता दें कि लॉकडाउन ( Lockdown ) के चलते पुलवामा ( pulwama ) की शुरुआत में ही पुलिस और सीआरपीएफ के जवानों का एक नाका लगाया गया था। यहां पर जवान मौजूद थे। बताया जा रहा है कि दोपहर को इस नाके पर आंतकवादियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। अचानक हुए इस हमले से जब तक सेना और पुलिस के जवान कुछ समझते, जवानों को गोली लग चुकी थी। मौके पर आतंकी वहां से भाग निकले।

बुधवार को श्रीनगर में भी हुआ था हमला

इससे पहले बुधवार को जम्मू-कश्मीर के गांदरबल जिले के पंडाच में सीमा सुरक्षा बल (BSF) पर आतंकवादी हमला हुआ था, जिसें 2 जवान शहीद हो गए। आतंकवादियों ने उनके हथियार भी लूट लिए थे। वे ड्यूटी पर थे और पास की दुकान से सामान खरीदने गए थे, जब बाइक सवार आतंकियों ने उन पर हमला कर दिया था। इनमें से एक जवान की मौके पर ही जान चली गई थी, जबकि दूसरे ने अस्‍पताल में दम तोड़ दिया।

https://twitter.com/ANI/status/1263427193159499777?ref_src=twsrc%5Etfw

ट्रेंडिंग वीडियो