scriptजम्मू-कश्मीर: सोपोर में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी, दो आतंकी ढेर | Jammu and Kashmir: Encounter breaks out between security forces and militants in Sopore | Patrika News

जम्मू-कश्मीर: सोपोर में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी, दो आतंकी ढेर

locationनई दिल्लीPublished: May 04, 2021 09:20:36 pm

Submitted by:

Anil Kumar

कश्मीर के सोपोर में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी है। इस ऑपरेशन को सेना की 22-आरआर (राष्ट्रीय राइफल्स), सीआरपीएफ, कुपवाड़ा पुलिस और सोपोर पुलिस की संयुक्त टीम अंजाम दे रही है।

sopore_encounter.jpg

Jammu and Kashmir: Encounter breaks out between security forces and militants in Sopore

सोपोर। जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबल लागातार अभियान चला रहे हैं, जिससे आतंकी बौखला गए हैं। बैखलाए आतंकी घाटी को दहलाने की साजिश में जुटे हैं, लेकिन मुस्तैद भारतीय सेना आतंकियों की हर साजिश को नाकाम कर दे रही है।

अब इसी कड़ी में कश्मीर के सोपोर में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी है। इस दौरान सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है। फिलहाल, तलाशी अभियान जारी है। इस ऑपरेशन को सेना की 22-आरआर (राष्ट्रीय राइफल्स), सीआरपीएफ, कुपवाड़ा पुलिस और सोपोर पुलिस की संयुक्त टीम अंजाम दे रही है।

यह भी पढ़ें
-

जम्मू-कश्मीर: सोपोर में आतंकी मुठभेड़ के बीच सुरक्षाबलों ने गर्भवती महिला को सुरक्षित निकाला

आपको बता दें कि सुरक्षा बलों को गुप्त सूचना मिली कि सोपोर के नाथीपोरा इलाके में कुछ आतंकी छिपे हैं। इसके बाद मौके पर पहुंचे सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान शुरू किया। पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी। खुद को घिरता देख आतंकियों ने सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम को निशाना बनाना शुरू कर दिया।

इसके बाद सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई की। पहले आतंकियों को आत्मसमर्पण के लिए कहा गया। जब वे नहीं माने तो जवाबी फायरिंग करते हुए दो को ढेर कर दिया। फिलहाल पूरे इलाके में तलाशी अभियान जारी है।

https://twitter.com/hashtag/terrorist?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को कराया खाली

आपको बता दें कि आईजी कश्मीर विजय कुमार ने टवीट करते हुए इस मुठभेड़ की जानकारी दी है। उन्होंने बताया है कि सुरक्षाबलों ने आतंकियों को चारों तरफ से घेर लिया है। फिलहाल, ऑपरेशन जारी है। इस दौरान सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को खाली करवा दिया है। ताकि आतंकी मौके से भाग ना सके। अतिरिक्त जवानों को बाहर के रास्तों पर लगा दिया गया है। लोगों को मौके पर ना आने की हिदायत दी गई है। गौरतलब है कि इससे कुछ दिन पहले भी सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। जिसमें दो आतंकी मारे गए थे।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x812qio
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो