scriptजम्मू कश्मीर पुलिस ने एक बंधक को आतंकियों से बचाया, तीन जगहों पर मुठभेड़ | Jammu and Kashmir Police rescued safely one civilian from terrirists | Patrika News

जम्मू कश्मीर पुलिस ने एक बंधक को आतंकियों से बचाया, तीन जगहों पर मुठभेड़

locationनई दिल्लीPublished: Mar 21, 2019 08:15:53 pm

Submitted by:

Navyavesh Navrahi

जम्मू कश्मीर पुलिस ने आतंकियों से एक नागरिक को बचाया
दूसरे नागरिक बचाने की कोशिश में जुटी पुलिस
दो नागरिकों को आतंकियों ने बना लिया था बंधक
जम्मू कश्मीर तीन जगह चल रहे हैं एनकाउंटर
सुरक्षाबलों के कुल 7 जवान घायल
 

encounter

जम्मू कश्मीर पुलिस ने एक बंधक आतंकियों से बचाया, तीन जगहों पर मुठभेड़ जारी

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के बांदीपुरा के हाजिन में आतंकियों द्वारा बंधक बनाए गए दो लोगों में से एक को जम्मू और कश्मीर पुलिस ने सकुशल बचा लिया है। वही दूसरे को बचाने के लिए जम्मू और कश्मीर पुलिस के जवान कोशिश कर रहे हैं। जम्मू कश्मीर के बांदीपुरा के हाजीन में आतंकियों की होने की सूचना पर सुरक्षाबलों द्वारा ऑपरेशन शुरू किया गया। जब आतंकी सुरक्षाबलों के सामने घिर गए तो उन्होंने दो नागरिकों को ढाल बना लिया, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने बड़ी सावधानी से एक नागरिक को आतंकियों से सकुशल बचाया।
तीनों जगहों पर चल रहीं मुठभेड़ में 7 जवान घायल

दूसरी तरफ बारामूला, सोपोर और बांदीपुरा में आतंकवादियों से सुरक्षाबलों की मुठभेड़ चल रही है। सोपोर में आतंकियों के ग्रेनेड हमले में तीन पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। वहीं तीनों जगह चल रहे सुरक्षाबलों के ऑपरेशन दौरान कुल 7 जवान घायल हो गए हैं।
सोपोर में एक ग्रेनेड हमले में SHO समेत 3 पुलिसकर्मी घायल

सोपोर में रफियाबाद के वारपोरा इलाके में एक ग्रेनेड हमले में SHO समेत 3 पुलिसकर्मी घायल हो गए। आतंकियों ने यह ग्रेनेड हमला उस वक्त किया जब इलाके में एक तलाशी अभियान चल रहा था। इसके कुछ मिनट बाद ही सोपोर कस्बे में भी आतंकवादियों ने सीआरपीएफ के एक कैंप पर हमला कर दिया, लेकिन इस ग्रेनेड हमले में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। हमले के बाद पूरे इलाके में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। पुलिस ने बताया कि कुछ आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने वारपोरा इलाके को घेर लिया और तलाशी अभियान चलाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो