scriptजम्मू-कश्मीर: बस हादसे में मरने वालों की संख्या हुई 14, 16 गंभीर रूप से घायल | Jammu-kashmir: 14 killed in a bus accident, 16 seriously injured | Patrika News

जम्मू-कश्मीर: बस हादसे में मरने वालों की संख्या हुई 14, 16 गंभीर रूप से घायल

locationनई दिल्लीPublished: Dec 08, 2018 06:28:16 pm

Submitted by:

Shivani Singh

बस हादसे में 11 लोगों ने उसी समय दम तोड़ दिया था।

jammu

जम्मू-कश्मीर: बस हादसे में मरने वालों की संख्या हुई 14, 16 गंभीर रूप से घायल

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में शनिवार को एक बस गहरी खाई में गिर गई। इस घटना में अब तक 14 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं, 16 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। शव को बाहर निकाला गया और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जांच में सामने आया कि हादसे का कारण चालक का बस पर से नियंत्रण खोना है।

यह भी पढ़ें

छह महीने पहले चाचा ने नाबालिग भतीजी के साथ किया रेप, अब ऐसे खुला राज

11 लोगों की मौके पह ही मौत

बता दें कि मंडी क्षेत्र में हुए इस हादसे में 11 लोगों ने उसी समय दम तोड़ दिया था, जिसके बाद तीन अन्य लोगों की इलाज के दौरान मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल तीन अन्य को विशेष उपचार के लिए जम्मू कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना कथित रूप से चालक के बस पर से नियंत्रण खो देने के कारण हुई। राहत एवं बचाव कार्य अभी भी जारी है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, जब बस लूरन से पुंछ की ओर जा रही थी तभी ये दर्दनाक हादसा हुआ। मंडी के नजदीक आते-आते बस फिसलकर एक गहरे नाले में गिर गई। इस दौरान मौके पर ही 11 लोगों की मौत हो गई थी।

यह भी पढ़ें

मुंबई-अहमदाबाद बुलेट ट्रेन कॉरिडोर में शामिल नहीं होगा नासिक, केंद्र सरकार ने

किश्तवाड़ में भी हुआ था हादसा

गौरतलब है कि इससे पहले शुक्रवार को किश्तवाड़ में भीषण सड़क हादसा हुआ था। इस सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई थी। हादसे का कारण टैंकर का गहरी खाई में गिरना था। यह घटना किश्तवाड़ के बाहर स्थित हस्ती पुल में हुई थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो