scriptआतंकियों की मदद करने वाला डीएसपी देवेंद्र सिंह को पुलिस ने किया बर्खास्त | jammu kashmir dsp devindra singh terminated services in terror conection | Patrika News

आतंकियों की मदद करने वाला डीएसपी देवेंद्र सिंह को पुलिस ने किया बर्खास्त

locationनई दिल्लीPublished: Jan 16, 2020 07:58:11 am

Submitted by:

Prashant Jha

आतंकियों को मदद करने वाला डीएसपी देवेंद्र सिंह पर बड़ी गाज गिरी है। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने देवेंद्र सिंह को बर्खास्त कर दिया है।

devendra singh

आतंकियों को मदद करने वाला डीएसपी पर गिरी बड़ी गाज, पुलिस ने किया बर्खास्त

नई दिल्ली। आतंकियों को मदद करने वाला डीएसपी देवेंद्र सिंह (dsp devindra singh) पर बड़ी गाज गिरी है। जम्मू-कश्मीर पुलिस (jammu kashmir police) ने देवेंद्र सिंह को बर्खास्त कर दिया है। देवेंद्र सिंह को 12 जनवरी को जम्मू-कश्मीर के कुलगाम से गिरफ्तार किया गया । संसद हमला के दोषी अफजल गुरु को मदद करने का भी उसपर आरोप है।

देवेंद्र सिंह के आतंकी कनेक्शन की जांच NIA कर रही

फिलहाल देवेंद्र सिंह के आतंकी कनेक्शन की जांच NIA कर रही है। देवेंद्र से पूछताछ जारी है। बता दें कि देवेंद्र सिंह के करीबी लोगों और रिश्तेदारों के घर पर सुरक्षा एजेंसियों की ओर से छापेमारी की जारी है। छापेमारी में उनके डॉक्टर और बैंक अधिकारी का घर भी शामिल है।

ये भी पढ़ें: सेना प्रमुख नरवणे बोले- जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाया जाना ऐतिहासिक कदम

देवेंद्र काफी समय से सुरक्षाबलों के निशाने पर था और पिछले साल आतंकी नवीद बाबू को सफलतापूर्वक जम्मू ले गया था। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने आतंकी नवीद बाबू का फोन कॉल ट्रैस किया और पता चला कि आतंकी जम्मू जाने की योजना बना चुके हैं। इसमें डीएसपी देवेंद्र सिंह की अहम भूमिका थी। जिसके बाद पुलिस ने देवेंद्र सिंह को धर दबोचा।

ये भी पढ़ें: आतंकियों से Dsp देवेंद्र सिंह कनेक्शन की जांच NIA करेगी, गृह मंत्रालय ने दिया आदेश

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया कि जिस तरह से आतंकियों को बैठाकर गाड़ी पर ले जा रहे थे, उससे कई सवाल खड़े हो रहे हैं। डीएसपी देवेंद्र सिंह के साथ आतंकी जैसा ही सलूक किया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो