scriptजम्मू कश्मीर: सोपोर एनकाउंटर में सुरक्षाबल और आतंकियों के बीच रुकी फायरिंग, सर्च ऑपरेशन जारी | Jammu kashmir:Encounter underway between Security forces and Terrorist | Patrika News

जम्मू कश्मीर: सोपोर एनकाउंटर में सुरक्षाबल और आतंकियों के बीच रुकी फायरिंग, सर्च ऑपरेशन जारी

locationनई दिल्लीPublished: Dec 13, 2018 09:38:18 am

Submitted by:

Saif Ur Rehman

सोपोर एनकाउंटर में फिलहाल फायरिंग रूक गई है।

Army

ऑपरेशन ऑलआउट के तहत हो रहा है आतंकियों का काम तमाम, 7 दिन में 16 दहशतगर्द ढेर

श्रीनगर। कश्मीर में फिर से एनकाउंटर हुआ है। उत्तरी कश्मीर के बारामुला जिले में बुधवार देर रात सुरक्षाबलों की आतंकियों के साथ मुठभेड़ हुई। गुरुवार को गोलीबारी रूक गई। खोजी अभियान शुरू किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स में एक आतंकी के मारे जाने और सुरक्षाबलों पर पत्थरबाजी की खबर है।
जम्मू कश्मीर: 18 घंटे चला मजगुंड एनकाउंट खत्म, मारे गए तीन आतंकी

आतंकी छिपे होने की आशंका
खबरों के मुताबिक, मुठभेड़ जम्मू-कश्मीर के बारामुला जिले के बरथकलां-गुंड मोहल्ला में हुई। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने सोपोर के बरथकलां इलाके में आतंकवादियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन चलाया। इस दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग कर दी। जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हुई।
अपनी बहादुरी के दम पर आतंकियों को किया था नाकाम, अब इंटरनेट पर जमकर हो रही तारीफ

रविवार को चला था 18 घंटे एनकाउंटर
इससे पहले शनिवार को शुरू हुआ एनकाउंटर रविवार तक चला। 18 घंटे चले इस एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया। मुठभेड़ में सुरक्षाबलों का पांच जवान भी जख्मी हो गए। सुरक्षाबलों को मुजगुंड गांव के एक घर में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी, जिसके बाद शनिवार शाम तलाशी अभियान शुरू किया गया। इस दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग कर दी। सुरक्षाबलों ने उनकी फायरिंग का कड़ा जवाब देते हुए तीन आतंकियों को ढेर कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो