scriptजम्मू-कश्मीर: शोपियां में सेना के गश्ती दल पर आतंकी हमला, सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया | Jammu Kashmir: Exchange of fire underway between terrorists and secu | Patrika News

जम्मू-कश्मीर: शोपियां में सेना के गश्ती दल पर आतंकी हमला, सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया

locationनई दिल्लीPublished: Apr 06, 2019 05:54:30 pm

Submitted by:

Prashant Jha

सेना की सर्चिंग टीम पर आतंकियों ने किया था हमला
छिपे होने की सूचना के बाद सुरक्षाबलों ने शुरू किया ऑपरेशन
शोपियां में छिपे थे तीन आतंकी

encounter

श्रीनगर: जम्मू एवं कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को सील कर सर्चिंग अभियान शुरू कर दिया है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक शोपियां में आतंकियों ने सेना के गश्ती दल पर हमला किया था है। जिसके बाद भारतीय सेना जवाबी कार्रवाई करते हुए दो आतंकियों को ढेर कर दिया। बताया जा रहा है कि शनिवार की सुबह में दो आतंकी दक्षिणी कश्मीर में घुस गए थे। गुप्त सूचना के आधार पर सेना की एक टीम इलाके में सर्च करने के लिए निकली थी। इसी दौरान इमाम साहिब इलाके में आतंकियों ने सर्चिंग टीम पर हमला बोला। अभी भी कुछ आतंकियों के छिपे होने की आशंका है। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को अपने कब्जे में लेकर तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

 

https://twitter.com/hashtag/JammuAndKashmir?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
पिछले महीने 3 आतंकी हुए थे ढेर

गौरतलब है कि पिछले महीने दक्षिण कश्मीर के शोपियां में तीन आतंकी मारे गए थे। 6 आतंकियों के शोपियां में छिपे होने की सूचना के बाद सुरक्षाबलों ने ऑपरेशन शुरू किया था। जिसमें तीन आकंतियों को सुरक्षाबलों ने ढेर कर दिया था। आतंकियों ने शोपियां में एक युवक को गोली मारकर हत्या कर दी थी। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर कर सर्च ऑपरेशन जारी किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो