scriptजम्मू-कश्मीर: गांदरबल में 2 आतंकी गिरफ्तार, सुरक्षाबलों ने चल रखा था सर्च ऑपरेशन | Jammu kashmir ganderbal narang two terrorists nabbed | Patrika News

जम्मू-कश्मीर: गांदरबल में 2 आतंकी गिरफ्तार, सुरक्षाबलों ने चल रखा था सर्च ऑपरेशन

locationनई दिल्लीPublished: Oct 15, 2019 09:16:05 am

Submitted by:

Prashant Jha

सीमापार से लगातार सीजफायर का उल्लंघन किया
सुरक्षाबलों को कई दिनों से था इंतजार
13 दिनों से चल रहा था सर्च ऑपरेशन

जम्मू-कश्मीर: गांदरबल में 2 आतंकी गिरफ्तार, कई दिनों से चल रहा था सर्च ऑपरेशन

जम्मू-कश्मीर: गांदरबल में 2 आतंकी गिरफ्तार, कई दिनों से चल रहा था सर्च ऑपरेशन

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। सुरक्षाबलों ने गांदरबल से दो आतंकी को गिरफ्तार किया है। 13 दिनों की कड़ी मशक्कत के बाद सुरक्षाबलों ने मोस्ट वॉन्टेड आतंकियों को धर दबोचा है। इन आतंकियों की सुरक्षाबलों को काफी लंबे समय से तलाश थी। सुरक्षाबलों को गांदरबल में छिपे होने की सूचना मिली थी। इनके पास से दो AK-47 समेत भारी मात्रा में हथियार बरामद हुए हैं।

कश्मीर में आतंकी सक्रिय

खुफिया विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक पाकिस्तान के आतंकी संगठनों को कश्मीर में अपने मॉड्यूल को फिर से एक्टिव कर दिया है। आतंकियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान चलाया जा रहा था। इससे पहले इस इलाके में दो आतंकी मारे गए हैं।

ये भी पढ़ें: इसरो ने किया ये बड़ा खुलासा, चंद्रयान-2 के ऑर्बिटर से मिली यह अहम जानकारी

सीजफायर का उल्लंघन कर रहा पाकिस्तान

गौरतलब है कि सीमापार से लगातार सीजफायर का उल्लंघन किया जा रहा है। रविवार को भी पाकिस्तान ने नौशेरा सेक्टर में सीजफायर तोड़ा था । पाकिस्तानी सैनिकों ने ग्रामीणों को निशाना बनाया है।

बता दें कि पिछले दिनों अनंतनाग में आतंकियों ने लोगों को निशना बनाकर धमका किया था। इसमें 10 से ज्यादा लोग घायल हो गए थे। हालांकि घटना के बाद आतंकी फरार हो गए थे। कश्मीर में अनुच्छेद 370 खत्म होने के बाद से पाकिस्तान लगातार बौखलाया हुआ है। सीमापार से कई आतंकी घटनाएं हो रही हैं।

ये भी पढ़ें: CM खट्टर ने सोनिया और राहुल गांधी को लेकर दिया विवादित बयान, कांग्रेस ने माफी की मांग

डोभाल ने आतंक पर तीखा प्रहार किया

राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (NSA) अजीत डोभाल ने सोमवार को एक बार फिर आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई पर जोर दिया और बताया कि किस तरह पाकिस्तान भारत के खिलाफ आतंकवाद को बढ़ावा दे रहा है। डोभाल ने बताया कि आतंकवाद की विचारधारा को खत्म करना लक्ष्य है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो