scriptजम्मू एवं कश्मीर: 25 जून को सुरक्षाबलों की गोलीबारी में घायल किशोर ने तोड़ा दम | Jammu-Kashmir: June 25 Firing security forces injured teenager death | Patrika News

जम्मू एवं कश्मीर: 25 जून को सुरक्षाबलों की गोलीबारी में घायल किशोर ने तोड़ा दम

locationनई दिल्लीPublished: Jul 10, 2018 11:23:33 am

Submitted by:

Shivani Singh

जम्मू एवं कश्मीर के बारामूला में 25 जून को सुरक्षाबलों की गोलीबारी में घायल किशोर ने मंगलवार को अस्पताल में दम तोड़ दिया।

jammu kashmir

जम्मू एवं कश्मीर : 25 जून को सुरक्षाबलों की गोलीबारी में घायल किशोर ने तोड़ा दम

नई दिल्ली। जम्मू एवं कश्मीर के बारामूला में 25 जून को सुरक्षाबलों की गोलीबारी में घायल किशोर ने मंगलवार को अस्पताल में दम तोड़ दिया। पुलिस ने बताया कि 18 साल के उबेद मंजूर को इलाज के लिए श्रीनगर के शेर-ए-कश्मीर इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (एसकेआईएमएस) में भर्ती कराया गया था, लेकिन लगभग 15 दिन बाद आज उसने दम तोड़ दिया।

25 जून को हुई थी सुरक्षाबलों और नागरिकों के बीच झड़प

बता दें कि सोपोर के बाहरी इलाके में नदिहाल क्षेत्र में सुरक्षाबलों और नागरिकों के बीच झड़प 25 जून को झड़प हुई थी। इस गोलीबारी में 11वीं में पड़ने वाला छात्र उबेद गंभीर रूप से घायल हो गया था।

यह भी पढ़ें

बुलेट ट्रेन की राह और भी मुश्किल, जमीन अधिग्रगण को लेकर गोदरेज समूह पहुंचा कोर्ट

शोपियां में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़

आज जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए और दो जवान गंभीर रूप से घायल हैं। हालांकि अभी पांच से छह आतंकी छिपे हुए बताए जा रहे हैं। सुरक्षा बलों ने जिन आतंकियों को घेर रखा है उनमे जीनत नाइकू भी शामिल है। वहीं, सुरक्षा बलों द्वारा अपने बेटे को घेरे जाने की सूचना मिलते ही उसके पिता मोहम्मद इशाक नाइकू को दिल का दौरा पड़ गया, जिससे उनकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें

केजरीवाल का एलजी को एक और खत, सुप्रीम कोर्ट का आदेश लागू करने की अपील की

सीआरपीएफ की 180 बटालियन पर हमला

सोमवार को भी आतंकियों ने त्राल के बतागुड़ क्षेत्र में सीआरपीएफ की 180 बटालियन पर हमला किया था। इस दौरान आतंकियों ने त्राल में सीआरपीएफ हेडक्वाटर को निशाना बनाते हुए ग्रेनेड से हमला किया। बता देंं कि इससे पहले उसी दिन सुबह करीब 10:30 बजे आतंकियों ने सीआरपीएफ की 180 बटालियन पर ग्रेनेड से हमला किया। लेकिन वो अपनी इस करतूत में सफल नहीं हो पाए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो