किश्तवाड़ में संघ और भाजपा नेता का हत्यारा निकला हिजबुल, तीन खूंखार आतंकी गिरफ्तार

किश्तवाड़ में संघ और भाजपा नेता का हत्यारा निकला हिजबुल, तीन खूंखार आतंकी गिरफ्तार

  • भाजपा और आरएसएस नेता की हत्या का केस सुलझा
  • हत्या का मुख्य साजिशकर्ता अब भी फरार
  • IG मुकेश सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी जानकारी

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में पुलिस ने तीन हिजबुल आतंकियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद भी किया है। पुलिस ने भाजपा नेता अनिल परिहार और चंद्रकांत शर्मा हत्याकांड की गुत्थी सुलझ ली है। किश्तवाड़ पुलिस ने बताया कि अनिल परिहार की हत्या के पीछे ओसामा और निसार का हाथ था।

हिजबुल आतंकियों ने किश्तवाड़ में कई घटनाओं को दिया अंजाम

हालांकि हत्या का मुख्य साजिशकर्ता अब भी पुलिस गिरफ्त से बाहर है। जम्मू रेंज के IG मुकेश सिंह ने कहा कि हिजबुल आतंकियों ने किश्तवाड़ में कई घटनाओं को अंजाम दिया है।

ये भी पढ़ें: बालाकोट में आतंकी फिर सक्रिय, LOC पर पर्याप्त सुरक्षाबल तैनात- सेना प्रमुख

50 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ

IG मुकेश सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश सचिव 52 वर्षीय अनिल परिहार और उनके भाई 55 वर्षीय अजीत परिहार को पिछले साल संदिग्ध आतंकवादियों ने हत्या कर दी थी। जिसके बाद पुलिस व सुरक्षाबलों ने उसी के बाद से आतंकवादियों के खिलाफ अपनी मुहित तेज कर दी थी।

फिलहाल शहर और आसपास इलाकों में सक्रिय आतंकियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन अभियान जारी है। सुरक्षाबलों ने 50 से ज्यादा लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

ये भी पढ़ें: लैंडर विक्रम में लगी बैट्रियां हुई डिस्चार्ज, अब सारी संभावनाएं खत्म- इसरो

 

सुरक्षाबलों ने खूंखार आतंकियों को गिरफ्तार किया

इसी साल सुरक्षाबलों ने पांच लाख के इनामी लश्कर आतंकी जमालदीन गुज्जर उर्फ अबू बकर को गिरफ्तार किया था। जमालदीन सितंबर 2017 को आतंकी बना था और किश्तवाड़ में सक्रिय सात मोस्ट वांटेड आतंकियों में एक था। परिहार भाइयों और आरएसएस नेता चंद्रमोहन शर्मा की हत्या में भी शामिल था। उसी से पूछताछ के दौरान इन आतंकवादियों की पहचान की गई।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned