script

किश्तवाड़ में संघ और भाजपा नेता का हत्यारा निकला हिजबुल, तीन खूंखार आतंकी गिरफ्तार

locationनई दिल्लीPublished: Sep 23, 2019 05:18:21 pm

Submitted by:

Prashant Jha

भाजपा और आरएसएस नेता की हत्या का केस सुलझा
हत्या का मुख्य साजिशकर्ता अब भी फरार
IG मुकेश सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी जानकारी

police

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में पुलिस ने तीन हिजबुल आतंकियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद भी किया है। पुलिस ने भाजपा नेता अनिल परिहार और चंद्रकांत शर्मा हत्याकांड की गुत्थी सुलझ ली है। किश्तवाड़ पुलिस ने बताया कि अनिल परिहार की हत्या के पीछे ओसामा और निसार का हाथ था।

हिजबुल आतंकियों ने किश्तवाड़ में कई घटनाओं को दिया अंजाम

हालांकि हत्या का मुख्य साजिशकर्ता अब भी पुलिस गिरफ्त से बाहर है। जम्मू रेंज के IG मुकेश सिंह ने कहा कि हिजबुल आतंकियों ने किश्तवाड़ में कई घटनाओं को अंजाम दिया है।

ये भी पढ़ें: बालाकोट में आतंकी फिर सक्रिय, LOC पर पर्याप्त सुरक्षाबल तैनात- सेना प्रमुख

https://twitter.com/ANI/status/1176027105584271361?ref_src=twsrc%5Etfw

50 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ

IG मुकेश सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश सचिव 52 वर्षीय अनिल परिहार और उनके भाई 55 वर्षीय अजीत परिहार को पिछले साल संदिग्ध आतंकवादियों ने हत्या कर दी थी। जिसके बाद पुलिस व सुरक्षाबलों ने उसी के बाद से आतंकवादियों के खिलाफ अपनी मुहित तेज कर दी थी।

फिलहाल शहर और आसपास इलाकों में सक्रिय आतंकियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन अभियान जारी है। सुरक्षाबलों ने 50 से ज्यादा लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

ये भी पढ़ें: लैंडर विक्रम में लगी बैट्रियां हुई डिस्चार्ज, अब सारी संभावनाएं खत्म- इसरो

 

https://twitter.com/ANI/status/1176029485763719168?ref_src=twsrc%5Etfw
सुरक्षाबलों ने खूंखार आतंकियों को गिरफ्तार किया

इसी साल सुरक्षाबलों ने पांच लाख के इनामी लश्कर आतंकी जमालदीन गुज्जर उर्फ अबू बकर को गिरफ्तार किया था। जमालदीन सितंबर 2017 को आतंकी बना था और किश्तवाड़ में सक्रिय सात मोस्ट वांटेड आतंकियों में एक था। परिहार भाइयों और आरएसएस नेता चंद्रमोहन शर्मा की हत्या में भी शामिल था। उसी से पूछताछ के दौरान इन आतंकवादियों की पहचान की गई।

ट्रेंडिंग वीडियो