जम्मू-कश्मीर : NIA महानिदेशक ने देविंदर सिंह मामले की समीक्षा की

  • NIA की रिमांडर DSP देविंदर सिंह ( Davinder Singh )
  • एनआईए महानिदेशक योगेश चंदर मोदी ( Yogesh Chander Modi ) ने देविंदर सिंह मामले की समीक्षा की

नई दिल्ली। राष्ट्रीय जांच एजेंसी ( NIA ) के महानिदेशक ( DG ) योगेश चंदर मोदी ( Yogesh Chander Modi ) ने आतंकवादियों के साथ गिरफ्तार किए गए पुलिस उपाधीक्षक ( DSP ) देविंदर सिंह ( Davinder Singh ) के मामले की जम्मू ( Jammu ) में समीक्षा की। जानकारी के मुताबिक, योगश चंदर मोदी मंगलवार को जम्मू पहुंचे थे।

गौरतलब है कि देविंदर सिंह को इसी महीने जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक कार में हिजबुल मुजाहिदीन के दो आतंकवादियों के साथ गिरफ्तार किया गया था। मामले की जांच पहले जम्मू एवं कश्मीर पुलिस ने की थी। हालांकि, बाद में पूरे मामले को एनआईए को सुपुर्द कर दिया गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मामले में अब तक गिरफ्तार हुए चार अन्य लोगों से NIA जम्मू में पूछताछ कर रही है। यहां आपको बता दें कि पूछताछ के लिए देविंदर सिंह की NIA को दो हफ्ते की रिमांड मिली है।

कहा यहां तक जा रहा है कि शुरुआत में एनआईए आगे की पूछताछ के लिए डीसीपी देविंदर सिंह को दिल्ली ले जाना चाहती थी। लेकिन, सिंह को दिल्ली ले जाने की इजाजत नहीं मिली। फिलहाल, दिल्ली और जम्मू की एनआईए की टीमें देविंदर सिंह से जम्मू में पूछताछ कर रही हैं। इधर, एनआईए के डीजी ने मंगलवार को यहां राजभवन में जम्मू एवं कश्मीर के उप राज्यपाल गिरीश चंद्र मुर्मू से मुलाकात की और केंद्र शासित प्रदेश की आंतरिक सुरक्षा से संबंधित मुद्दों पर चर्चा की। उप राज्यपाल ने जनता की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए उन्हें सभी मोर्चो पर कड़ी निगरानी रखने की सलाह दी।

Show More
Mohit Saxena
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned