scriptजम्मू-कश्मीर पुलिस ने तीन संदिग्ध आतंकियों को किया गिरफ्तार | jammu kashmir police detained three suspected terrorist in shrinagar | Patrika News
विविध भारत

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने तीन संदिग्ध आतंकियों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने उनके कब्जे से आपत्तिजनक दस्तावेज जब्त किए हैं। गिरफ्तार किए गए सहयोगियों की पहचान-आदिल अहमद डार, अकिब फयाज मकरो व एजाज अहमद के रूप में हुई है।

Feb 13, 2020 / 02:29 pm

Prashant Jha

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने तीन संदिग्ध आतंकियों को किया गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने तीन संदिग्ध आतंकियों को किया गिरफ्तार

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग में एक आतंकवादी मॉड्यूल का पर्दाफाश किया है और आतंकवादी संगठन हिजबुल मुजाहिद्दीन के तीन सहयोगियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके कब्जे से आपत्तिजनक दस्तावेज जब्त किए हैं। गिरफ्तार किए गए सहयोगियों की पहचान-आदिल अहमद डार, अकिब फयाज मकरो व एजाज अहमद के रूप में हुई है।

ये भी पढ़ें: विधानसभा चुनाव के बाद मनोज तिवारी ने की इस्तीफे की पेशकश, आलाकमान ने रोका

गिरफ्तार किए गए आतंकियों के सहयोगी हिजबुल मुजाहिद्दीन से जुड़े हैं। ये आतंकवादियों को आश्रय व लॉजिस्टिक सहयोग देने में शामिल रहे हैं। पुलिस के मुताबिक ये तीनों संदिग्ध आतंकियों को लगातार जम्मू-कश्मीर के रास्तों के बारे में भी जानकारी दी है। पुलिस की मानें तो ये तीनों संदिग्ध कई आतंकी गतिविधियों में भी शामिल रहा है। पुलिस को इसकी कई महीनों से तलाश चल रही थी ।

ये भी पढ़ें: मोदी कैबिनेट ने 3 इंश्योरेंस कंपनियों को पूंजीकरण की मंजूरी दी, देखें वीडियो

बुधवार की शाम पुलिस को जैसे ही इलाके में इन संदिग्धों के होने की सूचना मिली तो पुलिस ने इलाको को सीलबंद कर छापेमार कार्रवाई शुरू कर दी। तीनों आरोपियों को स्थानीय नागिरक के घर से गिरफ्तार किया गया है। फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है। पुलिस को अंदाजा है कि पूछताछ में कई खुलासे हो सकते हैं।

Home / Miscellenous India / जम्मू-कश्मीर पुलिस ने तीन संदिग्ध आतंकियों को किया गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो