scriptजम्मू-कश्मीर: सोपोर में आतंकी मुठभेड़ के बीच सुरक्षाबलों ने गर्भवती महिला को सुरक्षित निकाला | Jammu-Kashmir: Security forces evacuate pregnant woman amid terrorist encounter in Sopore | Patrika News

जम्मू-कश्मीर: सोपोर में आतंकी मुठभेड़ के बीच सुरक्षाबलों ने गर्भवती महिला को सुरक्षित निकाला

locationनई दिल्लीPublished: Apr 08, 2020 06:02:35 pm

Submitted by:

Navyavesh Navrahi

मुठभेड़ वाले इलाके में मौजूद थी गर्भवती महिला
सैनिकों ने महिला और उसकी तीमारदार को पहुंचाया अस्पताल

indian_army.jpg
जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ की खबरें लगातार आती रहती हैं। इसी बीच आज एक अलग तरह की खबर सामने आई है। दरअसल जम्मू-कश्मीर के सोपोर में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ के दौरान बुधवार को सुरक्षाबलों ने घटनास्थल से एक गर्भवती महिला को सुरक्षित निकाला है। यह जानकारी पुलिस के हवाले से सामने आई है। पुलिस सूत्रों की मानें, तो सोपोर के अमनपोरा में मुठभेड़ वाली जगह पर पुलिसकर्मियों को गर्भवती महिला की मौजूदगी के बारे में पता चला। गर्भवती महिला और उसकी तीमारदार महिला, दोनों को अस्पताल ले जाया गया है।
11 अप्रैल को सभी मुख्यमंत्रियों से बात करेंगे पीएम मोदी, खत्म होने से पहले बढ़ेगा लॉकडाउन!

बंकर बनाए गए घर को किया नष्ट

इलाके से आई खबरों में कहा गया है कि आतंकवादी जिस घर का इस्तेमाल बंकर के रूप में कर रहे थे, उसे अब सुरक्षाबलों ने विस्फोट करके नष्ट कर दिया है। घर से धुएं का गुबार उठता देखा गया। रिपोर्ट के अनुसार- सोपोर के अमनपोरा इलाके में आतंकवादियों के एक समूह के छिपे होने की सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस के एसओजी, राष्ट्रीय राइफल्स और सीआरपीएफ सहित सुरक्षाबलों ने मंगलवार देर शाम इलाके में तलाशी अभियान शुरू किया था।
केंद्र सरकार से सुप्रीम कोर्ट ने कहा, फ्री में करें कोरोना टेस्ट

इलाके में आतंकियों ने की अंधाधुंध फायरिंग

बुधवार सुबह सुरक्षाबलों के छिपे आतंकवादियों के करीब पहुंचने पर आतंकवादियों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। इस मुठभेड़ में एक आतंकी को मार गिराया गया है। खबरों के अनुसार- यहां दो से तीन आतंकी छिपे थे। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर रखा है और ऑपरेशन अभी भी जारी है। इस ऑपरेशन को 22 राष्ट्रीय राइफल्स, सोपोर पुलिस और 179 केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल अंजाम दे रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो