जम्मू-कश्मीर: आतंकियों को ढूंढ़ने के लिए पुंछ में सुरक्षाबलों ने लॉन्च किया सर्च ऑपरेशन

  • गांव वालों की शिकायत पर सेना-पुलिस का सर्च ऑपरेशन
  • इससे पहले ऑपरेशन के दौरान पांच सदिंग्ध आतंकी गिरफ्तार
  • पकड़े गए आतंकियों से पोस्टर और हथियार बरामद

आतंकी घुसपैठ की सूचना के बाद सुरक्षा बलों ने संदिग्ध आतंकियों की खोज में सर्च ऑपरेशन लॉन्च किया है। अधिकारियों के अनुसार- सर्च ऑपरेशन जम्मू-कश्मीर के पुंछ इलाके में चलाया जा रहा है। इससे पहले रविवार को भी स्थानीय लोगों की शिकायत पर सर्च ऑपरेशन चलाया गया था।

दिल्ली में फर्जी अंतर्राष्ट्रीय कॉल सेंटर का पर्दाफाश, 32 गिरफ्तार

रविवार को गांव वालों ने संदिग्ध आतंकियों के बारे में शक जताया था। उसके बाद सेना और पुलिस सर्च ऑपरेशन लॉन्च किया था। सुरक्षा अधिकारियों के अनुसार- कुछ गांव वालों से उन्हें सुरनकोटे इलाके में संदिग्ध गतिविधियों की शिकायत मिली थी।

शनिवार को पांच संदिग्ध गिरफ्तार

इससे पहले शनिवार को भी सुरक्षा बलों ने जम्मू-कश्मीर पुलिस के साथ एक संयुक्त ऑपरेशन चलाया था। इस दौरान पांच संदिग्ध आतंकी गिरफ्तार किए गए थे। इन्हें बारामूला जिले के सोपोर इलाके से पकड़ा गया था। पुलिस के मुताबिक ये लोग स्थानीय लोगों को डरा-धमका रहे थे। इनके पास से लश्कर-ए-तैयबा के धमकी भरे पोस्टर भी बरामद हुए थे। गिरफ्तार लोगों में 3 को इलाके सोपोर से गिरफ्तार किया गया।

सुप्रीम कोर्ट कॉलेजियम में एक दशक बाद हुआ ये बड़ा काम

वहीं अन्य दो लोगों को कुपवाड़ा बाईपास क्रॉसिंग के पास से गिरफ्तार किया गया। इन दो संदिग्ध आतंकियों के नाम उल्फत बशीर मीर और ऐजाज अहमद भट हैं। कश्मीर ? जोन पुलिस ने इनके बारे में जानकारी दी थी। पांचों संदिग्धों के पास एक से लश्कर-ए-तैयबा के पोस्टर और हथियार मिले हैं, जिससे इनके आपस में जुड़े होने की बात कही जा रही है।

Show More
Navyavesh Navrahi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned