scriptजम्मू-कश्मीर: शोपियां में तीन आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी | Jammu Kashmir shopiyan terrorist encounter crpf army updates | Patrika News

जम्मू-कश्मीर: शोपियां में तीन आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

locationनई दिल्लीPublished: Jan 22, 2019 01:37:52 pm

Submitted by:

Prashant Jha

गौरतलब है कि ऑपरेशन ऑल आउट के तहत घाटी में दो दिनों के भीतर पांच आतंकियों को मार गिराया गया है।

jammu encounter

शोपियां में आतंकी और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, 4-6 आतंकियों के छिपे होने की आशंका

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया है। हालांकि कुछ और आतंकी के छिपे होने की खबरें हैं। आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ जारी है। शोपियां में 4 से 6 आतंकियों के छिपे होने की आशंका जताई गई थी। CRPF, राष्ट्रीय राइफल्स और SOG के जवानों ने इलाकों को सील कर दिया। साथ ही लोगों से घरों से बाहर नहीं निकलने के निर्देश दिए । सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक फायरिंग रेंज में कवर कर रहे कुछ पत्रकार भी पैलेटगन के शिकार हुए हैं।

https://twitter.com/ANI/status/1087590949730033664?ref_src=twsrc%5Etfw
बडगाम में कल हुए थे दो आतंकी ढेर

गौरतलब है कि सोमवार को सेना ने बडगाम में दो आतंकियों को मार गिराया था। घाटी के बडगाम जिले के चदूरा इलाके में ऑपरेशन ऑलआउट के दौरान जवानों ने दो आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया।
https://twitter.com/ANI/status/1087541751856926723?ref_src=twsrc%5Etfw

एनकाउंटर के बाद सेना पर हुआ पथराव

हालांकि आतंकियों और सेना के बीच एनकाउंटर खत्म होने के बाद जवानों को स्थानीय लोगों के विरोध प्रदर्शन का भी सामना करना पड़ा। एनकाउंटर के बाद पत्थरबाजों ने सेना पर पथराव किया, जिसके बाद सुरक्षाबलों और प्रदर्शनकारियों के बीच झड़प हो गई। इस दौरान सेना ने भी पत्थरबाजों को मुंहतोड़ जवाब दिया। जवानों ने भी आंसू गैस के गोले छोड़ पत्थरबाजों को तितर-बितर किया।

2018 में 250 से ज्यादा आतंकी ढेर

गौरतलब है कि पाकिस्तान की ओर हो रहे सीजफायर का भारतीय सेना मुंहतोड़ जवाब दे रही है। सेना की नॉर्दन कमांड के चीफ लेफ्टिनेंट जनरल रणबीर सिंह ने कहा कि भारतीय सुरक्षाबलों के लिए 2018 का वर्ष शानदार रहा। इस साल 250 से ज्यादा आतंकी मारे गए हैं वहीं 54 को जिंदा पकड़ा गया है। इसके अलावा पाकिस्तान के 12 बंकरों को भी नष्ट किया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो