scriptजम्मू-कश्मीर: CRPF काफिले पर आतंकी हमला, इलाके को सील कर सर्च ऑपरेशन तेज | Jammu kashmir terror attack on crpf party in anathnag | Patrika News
विविध भारत

जम्मू-कश्मीर: CRPF काफिले पर आतंकी हमला, इलाके को सील कर सर्च ऑपरेशन तेज

हालांकि इस फायरिंग में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। अनंतनाग-पहलगाम सड़क पर सरनाल अनंतनाग के पास हुई है।

नई दिल्लीJan 13, 2020 / 05:07 pm

Prashant Jha

terror attack

जम्मू-कश्मीर: CRPF काफिले पर आतंकी हमला, इलाके को सील कर सर्च ऑपरेशन तेज

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर आंतकियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाया है। अनंतनाग जिले में आतंकियों ने CRPF के काफिले पर अंधाधुंध फायरिंग की है। हालांकि इस फायरिंग में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। अनंतनाग-पहलगाम सड़क पर सरनाल अनंतनाग के पास हुई है।

बारामूला में सर्च ऑपरेशन जारी

सेना ने पूरे इलाके को सील कर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। बताया जा रहा है कि कई आतंकी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में हैं। वहीं बारामूला जिले में पुलिस और सेना की संयुक्त सर्च कार्रवाई में IED बरामद किया गया है। पूरे इलाके को घेर कर सर्च ऑपरेशन तेज कर दिया गया है। 

 

https://twitter.com/ANI/status/1216645035128606722?ref_src=twsrc%5Etfw

हिजबुल का टॉप टेरेरिस्टर पकड़ा गया

गौरतलब है कि रविवार को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल में हुई मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया है। इससे पहले शनिवार को पुलिस ने दक्षिण कश्मीर से दो आंतकियों समेत एक डीएसपी को पकड़ा था। पकड़े गए आतंकी हिजबुल का एक टॉप टेरेरिस्ट नावेद है।

नावेद शोपियां में एक ट्रक चालक की हत्या मामले का आरोपी है। बताते चले कि कश्मीर से अनुच्छेद 370 और 35 ए हटने के बाद से कश्मीर में पाकिस्तान अशांति फैलाने में जुटा हुआ है। सीमापर पाकिस्तान की ओर से सीजफायर का उल्लंघन लगातार किया जा रहा है।

Home / Miscellenous India / जम्मू-कश्मीर: CRPF काफिले पर आतंकी हमला, इलाके को सील कर सर्च ऑपरेशन तेज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो