जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर इस बुधवार आम नागरिक भी कर सकेंगे आवाजाही, इस कारण हटी पाबंदी

जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर इस बुधवार आम नागरिक भी कर सकेंगे आवाजाही, इस कारण हटी पाबंदी

  • जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग पर इस बुधवार आम नागरिकों के लिए प्रतिबंध नहीं
  • परिवहन अधिकारी ने इस बारे में जानकारी दी
  • इस बार सुरक्षा बलों के काफिले की कोई आवाजाही नहीं होगी: अधिकारी

नई दिल्ली। नेताओं और कारोबारी संगठनों के विरोधों के बीच खबर आ रही है कि जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग पर बुधवार को आम नागरिकों की आवाजाही पर लगा प्रतिबंध हटा दिया गया है। अधिकारियों ने इस बारे में जानकारी दी। हालांकि इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि यह छूट सिर्फ इस बुधवार के लिए है।

यह भी पढ़ें:- देश में बारिश के कारण आई आपदा पर गृहमंत्री राजनाथ सिंह का बयान, कहा- हर संभव मदद के लिए केंद्र तैयार

इस बुधवार प्रतिबंध नहीं : अधिकारी

एक परिवहन अधिकारी ने इस बारे में बताया कि आम नागरिकों के वाहनों को इस बुधवार नेशनल हाईवे पर आवाजाही के लिए अनुमति दी जा रही है। दरअसल, इस बार सुरक्षा बलों के काफिले की कोई आवाजाही नहीं होनी है, इसलिए इस हफ्ते बुधवार को यह प्रतिबंध हटा लिया गया है। अधिकारी ने आगे अपने बयान में यह भी जोड़ा कि यह फैसला केवल इस बुधवार के लिए है और इसके बाद इसमें आगामी बुधवार और रविवार शामिल नहीं हैं।

यह भी पढ़ें:- केरल: राहुल गांधी का पीएम मोदी पर हमला, 'सबसे बड़े राष्ट्र विरोधी प्रधानमंत्री हैं'

जवानों की सुरक्षा के लिए किया गया था फैसला

आपको बता दें कि हाईवे पर प्रतिबंध का यह फैसला 14 फरवरी को पुलवामा जिले के राजमार्ग पर हुए आतंकी हमले के बाद लिया गया है। अधिकारियों ने सुरक्षाबलों के काफिले की आवाजाही को सुरक्षित करने के मकसद से बुधवार और रविवार को हाईवे पर किसी भी आम नागरिक के वाहन की आवाजाही को अनुमति नहीं देने का फैसला किया था। हालांकि, इस फैसले पर पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती और JK नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला समेत कई नेताओं ने आपत्ति जताई थी। बता दें कि पुलवामा में हुए हमले में 40 सीआरपीएफ जवान शहीद हो गए थे।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned