scriptपत्नी के छोटे कपड़ों से परेशान डीएम पति, मां के साथ धरने पर बैठी महिला | Jamui DM faces dharna by wife over marital dispute | Patrika News

पत्नी के छोटे कपड़ों से परेशान डीएम पति, मां के साथ धरने पर बैठी महिला

locationनई दिल्लीPublished: Nov 22, 2018 12:14:39 pm

बिहार के जमुई में डीएम की पत्नी का ड्रामा, घर में घुसने नहीं दिया मां के साथ धरने पर बैठी।

bihar

पत्नी के छोटे कपड़ों से परेशान डीएम पति, मां के साथ धरने पर बैठी महिला

नई दिल्ली। डिस्ट्रिक्ट मजिस्ट्रेट को आपने जिलावासियों के कई मसले और समस्याएं सुलझाते हुए देखा होगा, लेकिन इस बार डीएम साहब खुद बड़ी मुश्किल में फंसे हैं। उनकी मुश्किल की वहज और कोई नहीं उनकी पत्नी है। बिहार में जमुई जिलाधिकारी धर्मेंद्र कुमार की पत्नी वत्सला सिंह अपने पति के खिलाफ धरने पर बैठ गई हैं। इस धरने पर वत्सला अपनी मां के साथ बैठी हैं। दरअसल जब वह जिलाधिकारी के घर में घुसने की कोशिश कर रही थीं तब वहां पर सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें अंदर जाने से रोक दिया। इसी के विरोध में वत्सला अपने जिलाधिकारी पति के विरोध में वही पर धरने पर बैठ गईं।

ये है मूरा मामला
दरअसल, 2013 बैच के आईएएस धर्मेंद्र कुमार और उनकी 26 वर्षीय पत्नी वत्सला सिंह के बीच वैवाहिक विवाद काफी समय से चल रहा है. दोनों की शादी 11 मार्च 2015 को हुई थी। शादी के 2 साल के अंदर ही मियां बीवी के बीच विवाद इतना बढ़ चुका है कि तलाक तक की नौबत आ चुकी है। इसी साल मार्च महीने में धर्मेंद्र कुमार ने पटना के परिवार कोर्ट में वत्सला से तलाक के लिए अर्जी भी दायर की है जिस पर सुनवाई चल रही है। दरअसल डीएम साहब अपनी पत्नी के छोटे कपड़ों और उसकी अंग्रेजी बोलने की आदत से काफी परेशान हो चुके हैं।

उधर.. पत्नी वत्सला सिंह का कहना है कि उन्हें इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि उनके पति ने उनसे तलाक देने के लिए किस कारण अर्जी दी है। उसका कहना है कि उसके ससुराल वाले हमेशा धर्मेंद्र का पक्ष लेते हैं और उस पर आरोप लगाते हैं कि वह केवल अंग्रेजी में बातें करती है और छोटे कपड़े पहनती है। वत्सला पटना के पाटलिपुत्र इलाके में स्थित एक बड़े बिजनेसमैन की बेटी है। दोनों के बीच विवाद सुलझाने के लिए परिवार कोर्ट समेत राष्ट्रीय महिला आयोग ने कई बार परामर्श के लिए बुलाया मगर वह प्रस्तुत नहीं हुए।

नहीं बात कर रहे डीएम
धर्मेंद्र कुमार ने इस पूरे मुद्दे पर बात करने से इंकार कर दिया है और कहा है कि, क्योंकि यह मामला कोर्ट में चल रहा है इसीलिए वह केवल कोर्ट के आदेश का पालन करेंगे। उन्होंने वत्सला पर प्रताड़ना का भी आरोप लगाया है। हालांकि, 24 घंटे के ड्रामे के बाद आखिरकार जमुई डीएम धर्मेंद्र कुमार की पत्नी जो उनके आवास पर धरने पर बैठी थीं, उन्हें वहां से पुलिस ने हटा दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो