दिल्ली में जनता कर्फ्यू का असर, VIDEO में देखिए पत्रिका की खास ग्राउंड रिपोर्ट

  • दिल्ली में जनता कर्फ्यू ( Janata curfew ) का असर
  • घरों से नहीं निकले लोग,कर्फ्यू की वजह से सड़के खाली
  • Coronavirus को मात देने के लिए पूरे देश में जनता कर्फ्यू

नई दिल्ली। दुनियाभर में कोरोना वायरस ( Coronavirus ) का कहर जारी है। कोरोना को मात देने के लिए पूरे देश में 'जनता कर्फ्यू' ( Janata curfew ) जारी है। राजधानी दिल्ली ( Janata curfew in Delhi ) में भी इसका असर देखने को मिला। अमूमन कभी ना थमने वाली दिल्ली (delhi ) में सुबह से ही सन्नाटा पसरा नजर आया। लोगों की आवाजाही और गाड़ियों से पटी रहने वाली सड़कें विरान नजर आईं।

यह भी पढ़ें-Janta Curfew: देशभर में दिखा असर, मेट्रो, ट्रेनों और सड़कों पर पसरा सन्नाटा, दुकानें बंद

दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे पर सन्नाटा

वहीं, दिल्ली की घड़कन कही जाने वाली दिल्ली मेट्रो भी पूरी तरह से बंद दिखी। पत्रिका के संवाददातओं ने दिल्ली के अलग-अलग इलाकों की ग्राउंड रिपोर्टिंग के दौरान वहां का हाल बताया। पत्रिका संवाददाता दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस पहुंचे। यहां जनता कर्फ्यू का असर देखने को मिला। अक्सर जाम में फंसी रहने वाला मेरठ एक्सप्रेस वे पूरी तरह खाली था। सड़क पर कभी-कभी कोई गाड़ी गुजरती, नहीं तो बस सन्नाटा।

कश्मीरी गेट ISBT हाईवे पर भी जनता कर्फ्यू का असर साफ देखने को मिला। कश्मीरी गेट पर रोजाना लोगों की आवाजाही रहती थी। इसके अलावा जीटीबी नगर मेट्रो स्टेशन पर भी ऐसा ही हाल देखने को मिला। यही हाल महाराणा प्रताप ISBT बस स्टैंड का रहा। वहीं, शास्त्री नगर में लोग बालकनी और छत से एक-दूसरे से बात करते दिखे।

यह भी पढ़ें-Coronavirus से बचाव से पहले जरूरी है अफवाहों से दूरी, ये 14 बातें पूरी तरह साबित हुई झूठी

जनता कर्फ्यू की वजह से दिल्ली में मेट्रो सेवाएं भी बंद हैं। लोगों की भीड़ से खचाखच भरा रहने वाला मंडी हाउस मेट्रो स्टेशन आज खाली था। मेट्रो के मुख्य दरवाजे का शटर बंद था। स्टेशन के आसपास लगी रहने वाली दुकानों के शटर भी गिरे हुए थे।

Shivani Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned