scriptJDU ने पूछा सवाल, तेजस्वी के साथ कौन है ये लड़की? | jdu shokepersone show a photo of tejaswi yadav with girl | Patrika News

JDU ने पूछा सवाल, तेजस्वी के साथ कौन है ये लड़की?

locationनई दिल्लीPublished: Nov 03, 2017 04:13:00 pm

Submitted by:

ashutosh tiwari

विपक्ष ने तेजस्वी यादव की एक लड़की के साथ फोटो दिखा कर सवाल पूछा।

tejswi
पटना। सत्तारूढ़ जदयू और विपक्षी आरजेडी के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर अब निचले और छिछले स्तर पर उतर आया है। लालू यादव के आरोपों के जवाब में जदयू ने प्रवक्ताओं की फौज ही उतार डाली। विपक्ष ने तेजस्वी यादव की एक लड़की के साथ आलिंगनबद्ध और शराब की बोतल के बीच फोटो दिखाते हुए प्रवक्ताओं ने सवाल किया कि नेता प्रतिपक्ष इसका रहस्य सार्वजनिक करें।
जदयू प्रवक्ता संजय सिंह और नीरज कुमार ने मीडिया से कहा कि कि शराब का सेवन हम नहीं लालू यादव और उनके बेटे करते हैं। चाहें तो हमारे खून की जांच करा लें। लालू यादव ने दो दिनों पूर्व आरोप लगाए थे और कहा था कि सीनियर एसपी जदयू प्रवक्ताओं के यहां रेड करें, शराब पार्टी और पियक्कड़ों की फौज मिल जाएगी।
जवाब में जदयू प्रवक्ता संजय सिंह ने नीतीश कुमार के गुणों और उपलब्धियों का बखान करते हुए तेजस्वी यादव के चरित्र पर ही सवाल खड़े कर दिए। लड़की के साथ आलिंगनबद्ध तस्वीर दिखाते हुए इसकी सच्चाई सार्वजनिक करने को कहा। प्रवक्ता नीरज कुमार ने सवाल उठाए कि पूर्व उपमुख्यमंत्री और मौजूदा नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव बताएं कि वह दिल्ली प्रवास के दौरान कहां ठहरते और बिहार भवन के अपने निर्धारित कक्ष में क्यों नहीं रुकते।
यह सवाल भी उठाए कि हाल में महीने भर के दिल्ली प्रवास के दौरान तेजस्वी यादव कहां ठहरे। जदयू के इस हमले पर आरजेडी प्रवक्ता और विधायक भाई वीरेंद्र ने पलटवार किया और कहा कि नीतीश कुमार की अब विदाई का वक्त आ गया है। कहा कि झूठे आरोप लगाकर हमारे नेता की छवि खराब की जा रही है।
भाई वीरेंद्र ने आरोप लगाए कि जदयू प्रवक्ता संजय सिंह एक सप्लायर है। पहले वह एलजेपी नेता के सप्लायर थे। उन्होंने पूछा कि नीतीश कुमार कहां ठहरते और रात बिताते हैं, इसका खुलासा जदयू प्रवक्ताओं को जल्द करना चाहिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो